किशनगढ़ ब्रांच के पदाधिकारी ने लिया ऑल इंडिया मैनेजिंग कमेटी के ओरिएंटेशन में भाग

Spread the love

मदनगंज किशनगढ़. शाखा कोषाध्यक्ष सीए मोहित कुमार जैन ने बताया की द इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया ने 9 और 10 मार्च 2024 को आईटीसी रॉयल बंगाल होटल कोलकाता में अखिल भारतीय प्रबंधन समिति बैठक दृष्टि का आयोजन किया गया । इस बैठक में पूरे भारत से सभी शाखाओ ने भाग लिया । आईसीएआई किशनगढ़ शाखा की ओर से ब्रांच के अध्यक्ष सीए प्रवीण जैन वाइस चेयरमैन सीए नवनीत कुमार राठी और सचिव सीए अखिलेश शर्मा कोषाध्यक्ष एवं सिकासा अध्यक्ष सीए मोहित कुमार जैन एवं सीए आशीष गुप्ता, सीए अंकित सोमानी ने कोलकाता इंडिया मीट में पहुंचकर हिस्सा लिया । बैठक में आईसीएआई के अध्यक्ष सीए रंजीत अग्रवाल ने सदस्यों और छात्रों के लिए नई पहल की जानकारी दी आईसीएआई की सभी समितियां ने शाखाओ की आवश्यकताओं को ध्यान देने के लिए अपने-अपने स्टैंड बनाए थे। प्रेसिडेंट अग्रवाल ने कहा कि सीए को अपने ज्ञान को टेक्निकली स्ट्रांग कर आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार रहना होगा । सीए को ट्रेडिशनल कार्य से बाहर निकल कर देश एवं दुनिया टेक्नोलॉजी से आये अवसर को समझते हुए अपना कार्य करना चाहिए मीटिंग में प्रोफेशनल जीवन में आ रहे बदलाव की जानकारी सदस्यों को दी साथ ही कैसे प्रोफेशनल सदस्यों का ज्ञानवर्धन ब्रांच लेवल पर किया जाए, कैसे सीए करने वाले विद्यार्थियों को ब्रांच में ट्रेनिंग एवं पढ़ाई की सुविधा दी जाए, पर विस्तृत चर्चा की गई।

अध्यक्ष सीए प्रवीण जैन ने बताया कि शाखाओं के बीच समन्वय और नेटवर्किंग के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम बहुत फायदेमंद होते हैं, कैबिनेट मंत्री का पीयूष गोयल ने भी आईसीएआई के कार्यक्रमों की सराहना की।
कोलकाता की धरती पर किशनगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हुए किशनगढ़ शाखा की कमेटी ने स्वामी विवेकानंद के जीवनदर्शन के मोनोक्ट देखा व नेटवर्किंग भी की, हालही में मिले बेस्ट ब्रांच अवार्ड को लेकर साथी शाखाओं से प्रशंसा भी प्राप्त की।
सचिव सीए अखिलेश शर्मा ने बताया की मीटिंग में ऑल इंडिया सीए इंस्टिट्यूट के प्रेसिडेंट सीए रणजीत अग्रवाल, उपाध्यक्ष सीएस नंदा, एवं पूर्व प्रेसिडेंट सीए अनिकेत तलाटी, सीए देवाशीष मित्रा एवं सेन्ट्रल कौंसिल मेम्बर सीए रोहित अग्रवाल, सीए केमिषा सोनी, CIRC चेयरमैन सीए आकाश बरगोती , RCMसीए अंकित सोमानी का मागदर्शन मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *