अब रात में किशनगढ़ के अंदर से जाएगी रोडवेज की बसें

Spread the love

रोडवेज बसों का रात्रिकाल में किशनगढ़ सिटी के अंदर से आवागमन के लिये चालक- परिचालकों को किया पाबंद

अन्य आगार की बसो के भी रात्रि मे सिटी के अंदर आवागमन के लिये पाटनी के प्रयास रहेंगे जारी


मदनगंज-किशनगढ़। अजमेर से जयपुर तथा जयपुर से अजमेर आने जाने वाली बसों का रात्रि कालीन समय में किशनगढ़ सिटी के अंदर की फोर लेन सड़क मार्ग से आवागमन शुरू हो गया है।

अजमेर की जिला कलेक्टर भारती दीक्षित के समक्ष 15 फरवरी को आयोज्य जिला जनसुनवाई में जनता की मांग के संबंध में प्रस्तुत दर्ज प्रकरण में भाजपा नेता महेंद्र पाटनी ने किशनगढ़ के नए आर. के. पाटनी बस स्टैंड रुक कर सारी बसे सीधे एन. एच. 8 हाईवे बायपास मार्ग से अवागमन होने के कारण रात्रि में टेंपो वालों की अधिक वसूली से त्रस्त यात्रीगणों की भारी परेशानी का जिक्र करते हुए कहा कि रात्रि में बसों के शहर के अंदर से आने-जाने से क्षेत्र की यात्रियों को भारी सुविधा के अलावा रोडवेज प्रशासन को राजस्व में भारी वृद्धि के साथ सुविधाजनक रास्ते की कम दूरी का लाभ भी मिलेगा, वहीं दूसरी ओर रात्रि में निजी व प्राइवेट सुपर डीलक्स, वीडियो व स्लीपर कोच तथा वोल्वो आदि बड़ी-बड़ी बसे सिटी के अंदर मुख्य फोरलेन सड़क से से पुराने बस स्टैंड ठहरते हुए व्यापारिक व औद्योगिक किशनगढ़ से लगेज व सवारियों को लाने ले जाने में मनमाने भाड़े की वसूली से भी राहत आदि उनके अनेक जनहित के तर्क व तथ्यों से सहमत होते हुए रोडवेज के अजमेर आगार के मुख्य प्रबंधक दीपक भोदिया ने अजमेर आगार की अजमेर- जयपुर व जयपुर- अजमेर मार्ग पर संचालित समस्त साधारण व द्रुतगामी वाहनों के चालक व परिचालकों को पाबंद करते हुए रात्रि 8:00 बजे से प्रात : 8:00 बजे तक किशनगढ़ शहर के अंदर होकर बसों को संचालित करने की आदेश जारी किए हैं।

इसके अलावा अजमेर के मुख्य प्रबंधक भोदिया ने राज्य के अन्य आगार के मुख्य प्रबंधकों से, उनके अधीनस्थ अजमेर-जयपुर व जयपुर-अजमेर मार्ग पर संचालित बसों के चालक व परिचालक को भी आदेशित समय में शहर के अंदर होकर संचालित करने के लिए पाबंद करने का आग्रह किया है।

रात्रि कालीन समय मे सभी बसो के शहर से अंदर होकर आवागमन के लिए किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर जैन ने भी राज्य के मुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री को पत्र प्रेषित किया, इसके अलावा एक निजी विवाह समारोह में शिरकत करने आए राज्य के उपमुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री डॉ प्रेम बेरवा से भाजपा नेता पाटनी के साथ लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष उमेश गोयल व दीपक शर्मा द्वारा भी अन्य आगार की बसों को रात्रि के दौरान शहर के अंदर आने के लिए पाबंद करने का आग्रह करने पर उन्होंने आश्वस्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *