युवा नेता सोहन शर्मा मिले प्रधानमंत्री मोदी से

Spread the love

जयपुर. खवारानी जी के युवा नेता भाजपा विस्तारक योजना के जयपुर संभाग प्रभारी सोहन शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दौसा में मुलाक़ात की।
जमवारामगढ़ तहसील के ग्राम खवारानीजी के युवा नेता उद्योगपति सोहन शर्मा (दवा वाले) ने दौसा में नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की। इस दौरान मोदी ने 10 मिनट तक हेलीपेड पर दौसा के चुनाव पर बातचीत की साथ ही आप किस प्रकार फील्ड पर बूथ पर काम करते हैं उसकी जानकारी ली। प्रधानमन्त्री मोदी ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाना है साथ ही उन योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति को लाभ मिले इसकी भी चिंता हमें करनी है साथ ही विस्तारको की कुशलक्षेम भी पूछी।


युवा नेता सोहन शर्मा ने बताया कि दौसा में BJP भारी बहुमत वोटों से जीतेगी प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ पर संपर्क कर रहा है l प्रत्येक बूथ अध्यक्ष वह बूथ की कार्यकारिणी मोदी जी की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने के लिए संकल्पित है साथ ही प्रत्येक विधानसभा के विस्तारक शक्ति केन्द्रों पर बैठक लेकर समाज के अंतिम व्यक्ति को मोदी जी की योजनाओं का कैसे लाभ मिल सके इसके लिए घर घर प्रचारित कर रहे हैं कि आने वाले समय में BJP समाज की जन कल्याणकारी योजनाओं से लोक सभा में 400 सीटें पार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *