विकसित भारत का सपना हम सभी को मिलकर पूरा करना है -महिमा कुमारी मेवाड़

Spread the love

भाजपा प्रत्याशी का डेगाना विधानसभा में किया सघन जनसंपर्क

डेगाना और नाथद्वारा विधायक अजय सिंह किलक और विश्वराज सिंह मेवाड़ ने को भाजपा को जिताने की अपील

राजसमंद। भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने मुझ पर जो विश्वास व्यक्ति किया है उस पर शत प्रतिशत खरा उतरने का पूरा पूरा प्रयास करूंगी।

महिमा कुमारी ने कहा कि आज जहां भी जनसंपर्क करने जा रही हूं वहां कार्यकर्ताओं का स्नेह और सम्मान पाकर अभिभूत हूं। में यहां पर ऐसे ही आती रहूंगी। पूर्व सांसद दीया कुमारी ने इस क्षेत्र में खूब कार्य करवाए हैं और आगे भी पूरे लोकसभा क्षेत्र के आठों भाजपा विधायक, में और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी सहित दसों जनप्रतिनिधि एकमुखी होकर पूरे क्षेत्र का विकास करेंगे।

महिमा कुमारी ने कहा पी एम मोदी का 2047 में विकसित भारत का सपना हम सभी को मिलकर पूरा करना है इसके लिए सभी को कमल के निशान पर बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाना है।

मीडिया कन्वीनर मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि प्रातः 8.30 बजे शुरू हुए जनसंपर्क अभियान में राजसमंद लोकसभा की डेगाना विधानसभा के चांदारूण, मांझी, गुणसली, जाखेड़ा, डावोली मीठी, चुवा और चुई गांव, सांजू सहित करीब 30 गावों में डेगाना विधायक अजय सिंह किलक और नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ के साथ जन सम्पर्क करते हुए महिमा कुमारी ने जनता-जनार्दन से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा की हमें पूर्ण विश्वास है कि इस सहयोग और समर्थन से राजसमंद में निश्चित ही कमल खिलेगा।

सांजू में डेगाना विधायक अजय सिंह किलक ने कहा कि देश को विकास के मार्ग पर अग्रसर रखना है तो भाजपा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।

नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश की जो प्रगति हुई है, उस गति को कायम रखने की आवश्यकता है और इसके लिए भाजपा को वापस लाना जरूरी है।

कार्यक्रम के दौरान ही भाजपा प्रत्याशी ने भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी के छवि चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन कर भाजपा का स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर सभी जनप्रतिनिधिगण, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version