रीट मामले को लेकर पूनियां के आह्वान पर युवा मोर्चा 4 अक्टूबर से करेगा आंदोलन

Spread the love

रीट परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भाजपा ने ट्विटर पर गहलोत सरकार के खिलाफ चलाया अभियान

जयपुर.
रीट परीक्षा मामले को लेकर भाजपा ने सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा जयपुर से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में आंदोलन की रणनीति बना रही है, जिसके अंतर्गत भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं को न्याय दिलाने के लिये 04 अक्टूबर से लगातार कई दिनों तक उपखंड स्तर से लेकर सभी जिलों एवं राजधानी जयपुर तक बड़े आंदोलन करेगा।
रीट परीक्षा में अनियमितता के मामले में युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने आज युवा मोर्चा के सभी प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक की। वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुये मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के शासन में आयोजित सभी परीक्षाओं में अनियमितता के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले ढाई साल के शासन में एक भी परीक्षा पारदर्शी तरीके से नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि, प्रदेश सरकार अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही है।
हिमांशु शर्मा ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के आह्वान पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश के सभी उपखंड कार्यालयों पर 4 अक्टूबर को प्रदर्शन करेंगे। युवा मोर्चा प्रदर्शन के माध्यम से शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को बर्खास्त करने और रीट परीक्षा घोटाले की सीबीआई जांच की मांग करेगा।
रीट परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भाजपा ने ट्विटर पर गहलोत सरकार के खिलाफ हैशटैग अभियान चलाया, जो दिनभर नेशनल ट्रेंड में रहा, जिसके समर्थन में प्रदेशभर से 40 हजार से अधिक ट्वीट किये गये।
डॉ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर कहा कि, युवाओं को रोजगार भत्ते और नौकरी देने के ख्वाब दिखाकर सत्ता में आई कांग्रेस आज उन्हीं के साथ छल कपट पर उतरी हुई है। हर परीक्षा के पेपर लीक हो रहे हैं, पर कोई एक्शन नहीं। पूरे सरकारी तंत्र की शक्ति मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिर्फ अपनी सरकार बचाने में लगाई हुई है।
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने ट्वीट कर कहा कि, बेरोजगार युवाओं के आक्रोश से बचने के लिए राज्य सरकार निलंबन की कार्रवाई का ढोंग कर रही है। सरकार को स्पष्ट करना चाहिए अगर रीट का पेपर आउट ही नहीं हुआ तो सरकारी अधिकारियों, कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई क्यों हुई ?
उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि, कांग्रेस सरकार की नाक के नीचे पेपर लीक करने वाले माफिया बेखौफ होकर परीक्षाओं के प्रश्न-पत्रों को लीक करते हैं। अपने कुप्रबंधन के चलते राजस्थान कांग्रेस सरकार ऐसे माफिया पर लगाम कसने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *