खेल स्पर्धा के समापन समारोह में युवाओं का बढ़ाया हौंसला

Spread the love

राजसमन्द। सांसद दिया कुमारी ने कांकरोली के बाल कृष्ण स्टेडियम में 20 दिवसीय सांसद खेल स्पर्धा के समापन समारोह में पहुँचकर विजयी टीम व सहभागी टीमों के खिलाडियों को ट्राफी, प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार देते हुए हौंसला बढ़ाया।

सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खेल क्षेत्र में प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए किए जा रहे सांसद खेल स्पर्धा जैसे नवाचारों के बारे में जानकारी देते हुए कहा की राजसमंद संसदीय क्षेत्र में खेलों के प्रति काफी रूझान है और इस स्पर्धा ने दूर-दराज के ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को एक मंच उपलब्ध कराया है। राजसमंद में यह स्पर्धा भाजपा जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहठ एवं सभी मण्डल अध्यक्षों और स्थानीय भाजपा जिला स्तरीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के संयुक्त प्रयास का ही परिणाम है कि यह स्पर्धा अनुशासित, व्यवस्थित और सकारात्मक सोच और उत्साह के साथ सम्पन्न हो सकी। सांसद दिया कुमारी ने भाजपा जिला टीम का आभार व्यक्त करते हुए आह्वान किया कि वह आगे भी केन्द्र की रीति-नीति, योजनाओं, अभियानों आदि का इसी तरह संचालन करते हुए जन-जन तक पहुंचाएंगे।

इस अवसर पर सुरेंद्र सिंह राठौड़ विधायक कुम्भलगढ़, भाजपा जिला प्रभारी विरेंद्र सिंह चौहान मानसिंह बारहठ जिलाध्यक्ष, दिप्ती माहेश्वरी विधायक, हरिसिंह रावत, बंशी लाल खटिक, महेश प्रताप सिंह, महेश पालीवाल, माधव चौधरी, केवी सिंह, अरविंद सिंह राठौड़, भरत पालीवाल समस्त मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, पीटीआई, पार्षद, आयोजन कमेटी सदस्य एवं प्रभारी, कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *