योगाचार्य ढाकाराम सम्मानित

Spread the love

ईशा देओल ने योग गुरु अवार्ड से सम्मानित किया

जयपुर. जयपुर के लोहागढ़ रिसोर्ट में आयोजित शुभ बिजनेस आईकॉन अवॉर्ड-2022 के मंच पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने योगाचार्य ढाकाराम को योग गुरु अवार्ड से सम्मानित किया।

विख्यात शख्सियतों को किया सम्मानित
आयोजक राजन कायस्थ व आरती निर्वाण ने बताया की इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों की 50 से ज्यादा विख्यात शख्सियतों को लोहागढ़ रिसोर्ट में अवॉर्ड ट्रॉफी देकर मोटिवेट किया। बाल योगी योगाचार्य ढाकाराम को योगा पीस संस्थान के संस्थापक के रूप में उनके द्वारा 3000 से अधिक योग प्रशिक्षक तैयार करने के साथ-साथ योग से रोग निदान के बेहतरीन सेवा कार्य हेतु आयोजन समिति की ज्यूरी ने उनका चयन विख्यात योग गुरु के रूप में सार्वजनिक सम्मानित कर किया। प्रोग्राम में देश भर के लोगों के साथ दुनिया के कई देशों से मेहमान आए। इस दौरान लोहागढ़ के मैनेजिंग डायरेक्टर भगत सिंह, चीफ गेस्ट राजीव अरोड़ा, स्पाइसजेट से निखिल खेड़ा एवं मनीष सैनी, अमरेश तिवारी, पीपी खन्ना, अजय वधावन, एमएसएमई चेयरमैन इंद्रजीत घोष, अमित हुड्डा रोहित अग्रवाल, इटली से समीर भट्ट, आशीष सर्राफ, आध्यात्मिक वक्ता एवं लेखक योगी मनीष विजयवर्गीय, फिट योगा संस्थान से योगी अरविंद सेजवान एवं हरि ओम सिंह चौधरी आदि मौजूद रहे।

इस अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस धूम गर्ल ईशा देओल ने कहा कि जयपुर मेरे घर जैसा है। यहां की हॉस्पेटिलिटी की बात की जाए तो लोहागढ़ रिसोर्ट आकर रानी जैसा फील हुआ। उन्होंने स्टेज पर करीब 2 घंटे से ज्यादा बिताकर जयपुराइट्स को मोटिवेट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.