लड़कियों को कर रहा था फ्लाइंग किस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love

जयपुर। ऑपरेशन सेफर व्हील्स के तहत निर्भया स्क्वायड जयपुर कमिश्नरेट की महिला कॉन्स्टेबल अंजू एवं राजू ने एक मनचले और एक शराबी को गिरफ्तार करवाया है।
डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया की निर्भया स्क्वॉड की महिला कांस्टेबल जलमहल पर ड्यूटी कर रही थी। वहां पर घूमने वालों की काफी भीड़ थी। भीड़ में टीम ने देखा कि एक लडक़ा लड़कियों के पीछे घूम रहा था। एक लडक़ी की तरफ वह अश्लील ईशारे कर फ्लाइंग किश कर रहा था। इस पर टीम ने कार्यवाही करते हुए मोहम्मद राशिद को ब्रह्मपुरी थाने में 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार करवाया है।
इसी टीम ने दूसरी कार्यवाही करते हुए चांदपोल बाजार में एक व्यक्ति शराब पीकर रास्ते में आने जाने वाली महिलाओं को गालियां दे रहा था। टीम ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वह नहीं माना। इस पर टीम ने शराबी व्यक्ति जगदीश प्रसाद को संजय सर्किल थाने में 151 सीआरपीसी में बंद करवाया।

कोई भी परेशानी हो तो पुलिस को बताएं

डीसीपी ऋचा तोमर ने कहा कि कोई भी परेशानी हो तो डरे नहीं तुरंत पुलिस को एवं निर्भया को बताएं। अगर महिला अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहती तो उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।
महिला यदि एफआईआर नहीं देना चाहती तो भी कोई परेशानी नहीं। जयपुर पुलिस की निर्भया स्क्वायड के द्वारा व थाने के द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मोहेश चौधरी ने कहा कि हेल्पलाइन 100 112 1090 एवं व्हाट्सएप हेल्पलाइन 8764 868200 पर कॉल करे। हर महिला की सुरक्षा ही जयपुर पुलिस की प्राथमिकता है।

About newsray24

Check Also

Police Rade: जयपुर में 2 हजार पुलिसकर्मियों ने 400 ठिकानों पर डाली रेड, 246 बदमाश पकड़े

Spread the love जयपुर। राजस्थान के जयपुर शहर मेें रविवार सुबह अपराधियों की धरपकड़ के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.