50 रुपए में शराब की बोतल चाहिए तो भाजपा को वोट दें

Spread the love

आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू का अजीबोंगरीब बयान

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के लोगों को सस्ती शराब पीनी है तो भाजपा को सत्ता में लाना होगा। कुछ ऐसी ही अजीबोंगरीब बयान दिया है आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने। उन्होंने कहा है कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो प्रदेश में 50 रुपए में बढिय़ा क्वालिटी की शराब की बोतल उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस समय में प्रदेश में क्वालिटी युक्त शराब की क्वार्टर बोतल 200 रुपए में मिल रही है। आगे उन्होंने कहा कि अगर आप लोग भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें तो हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया करा सकते हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया है कि अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो सिर्फ 50 रुपए में शराब उपलब्ध कराएंगे।
वह मंगलवार को पार्टी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वीरराजू ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य में नकली ब्रांड की शराब उच्च दामों पर बेची जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि अच्छे ब्रांड वाली शराब राज्य में उपलब्ध ही नहीं है। 

 शराब पर हर व्यक्ति कर रहा 12 हजार रुपए खर्च

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में हर व्यक्ति शराब पर 12 हजार रुपए हर माह खर्च कर रहा है। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश में एक करोड़ लोग शराब पीते हैं, मैं चाहता हूं ये एक करोड़ लोग भाजपा को वोट दें। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के लोगों की शराब की फैक्ट्रियां हैं, जो राज्य में घटिया गुणवत्ता की शराब उपलब्ध करा रहे हैं।

About newsray24

Check Also

Fear of Chair: थाने की कुर्सी, जिस पर बैठने से भी डरते हैं पुलिस के अधिकारी

Spread the love जोधपुर। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के बाड़मेर जिले के पच्चीस पुलिस थानों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.