VIVO X90 Pro+ नए स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ होगा लॉन्‍च

Spread the love

वीवो इस साल के अंत तक बाजार में एक्‍स सीरीज का एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। वीवो ने इस साल की शुरुआत में X80 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। कंपनी ने X80 को डाइमेंशन 9000 SoC और X80 Pro को स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ लॉन्च किया। इस दौरान ऐसी अफवाहें भी सामने आई थी कि‍ वीवो X80 Pro+ भी जल्‍द ही लॉन्‍च कि‍या जा सकता है, लेकिन यह फोन अभी तक लॉन्च नहीं कि‍या गया है। इसी बीच, नेक्‍स्‍ट जनरेशन वीवो फ्लैगशिप फोन को लेकर चर्चाओं को बाजार गर्म है। हाल ही मि‍ली कुछ जानकारि‍यों के अनुसार Vivo X90 Pro+ आगामी मंथ्‍स में चीन में लॉन्च कि‍या जा सकता है। लेकि‍न चाइनीज कंपनी वीवो की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधि‍कारि‍क जानकारी नहीं दी गई है।

इस बीच, टिप्सटर बेन गेस्किन ने लीक हुए विवरणों के आधार पर वीवो एक्स90 प्रो+ 5जी का एक डिज़ाइन रेंडर अपलोड किया है। यह इमेज नेक्‍स्‍ट जनरेशन अल्ट्रा-प्रीमियम वीवो स्मार्टफोन के रियर पैनल डिज़ाइन को दिखाती है।

Vivo X90 Pro+ आएगा ड्यूल-टोन डिज़ाइन में

कहा जा रहा है कि वीवो एक्स 90 प्रो + इस साल के अंत तक लॉन्च होगा। लेटेस्ट लीक में इसके डिजाइन की जानकारी दी गई है। Geskin द्वारा अपलोड की गई इमेज से पता चलता है कि X90 Pro+ पीछे से X80 Pro जैसा ही हो सकता है। यह ड्यूल-टोन डिज़ाइन को सपोर्ट करता है, जिसमें टॉप हाफ स्पोर्टिंग ग्लॉसी फ़िनिश है। कैमरा आइलैंड के नीचे के पिछले हिस्से में मैट फ़िनिश है।

ज़ीस ब्रांडिंग के साथ एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल

ग्‍लॉसी आइलैंड के टॉप पर एक राउंड कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें क्वाड-कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। फोन में ज़ीस ब्रांडिंग के साथ एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है, जो प्रसिद्ध जर्मन कैमरा कंपोनेंट निर्माता के साथ वीवो की साझेदारी की पुष्टि करता है।

पोर्ट्रेट सेंसर और अल्ट्रावाइड कैमरा से होगा लैस

फोन में 1 इंच का सेंसर होने की संभावना है। हालांकि, अभी इसकी पुख्‍ता जानकारी नहीं मि‍ल पाई है। इमेज में पेरिस्कोप कैमरा लेंस के लिए एक कटआउट भी नजर आ रहा है। फोन में पोर्ट्रेट सेंसर और अल्ट्रावाइड कैमरा हो सकता है। Geskin ने आगे दोहराया कि X90 Pro+ में नया स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC हो सकता है, जो 15 नवंबर को स्नैपड्रैगन समिट में लॉन्च होगा। फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक की भी बात कही गई है। अन्य स्पष्ट अनुमानों में 120Hz AMOLED डिस्प्ले, V1+ या यहाँ तक कि V2 चिप और 12GB तक RAM शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version