कन्या व वृश्चिक वालों का रहेगा मन परेशान, मिथुन राशि वालों के विदेश यात्रा के योग

Spread the love

जयपुर, 30 अप्रेल। क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे आपकी राशियों के अनुसार –

मेष- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवार में धार्म‍िक कार्यक्रम हो सकते हैं।

वृष- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। अति उत्‍साही होने से बचें। परिश्रम अधिक रहेगा।

मिथुन- मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

कर्क- आत्मविश्वास में कमी आएगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मि‍लेंगे। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

सिंह- मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी आ सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। सन्तान को कष्ट होगा।

कन्या- मन परेशान रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। परिवार का साथ मिलेगा।

तुला- नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर कुछ परेशानी हो सकती हैं।

वृश्चिक- मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है धार्मिक एवं शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं।

धनु- कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से अलग रहना भी पड़ सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।

मकर- मन परेशान हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. कारोबार में सुधार होगा। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे।

कुंभ- आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी।

मीन – मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *