डांगरवाडा में ग्रामीणों ने राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर फोड़े मटके

Spread the love

आंधी /विकास शर्मा। पंचायत समिति आंधी की ग्राम पंचायत डांगरवाडा में बुधवार को ग्रामीणों व महिलाओं ने राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर प्रदर्शन कर मटके फोड़े। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पीने के पानी की समस्या बनी हुई है। महिलाओं को दूर दूर से पानी लाना पड़ता है, जिससे धूप में बीमार होने का डर बना रहता है।

ग्रामीणों ने बताया कि इस समस्या के बारे में सरपंच को भी अवगत कराया गया, लेकिन आश्वासन देकर बोल दिया जाता है कि जल्दी ही पानी की समस्या को दूर किया जाएगा। लेकिन अभी तक समस्या वैसे की वैसे ही बनी हुई है। सरकार द्वारा टैंकरों की स्वीकृति शुरू हो गई है पर लापरवाह अधिकारियों के कारण जनता को नुकसान उठाना पड़ रहा है। वार्ड पंच छुटन कुम्हार, गिर्राज हलवाई, उमेश पटेल, औंकार सिंह , छोटा देवी , नारायणी देवी, बिमला देवी, कमोद देवी ने बताया कि सुबह शाम पानी की ही चिंता लगी रहती है। अगर इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो ग्रामीणों द्वारा आंदोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी पंचायत प्रशासन की होगी।

सरपंच अटल बिहारी गुप्ता ने कहा कि ग्रामीणों को हो रही है पानी की समस्या को एक दो दिन में दूर कर दिया जायेगा। पानी के टैंकर एक दो दिन में चालू करवा दिए जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *