अनियंत्रित रोडवेज बस खेत में पलटी, सवारियों को आई चोटें

Spread the love

आंधी, 24 अप्रेल (विकास शर्मा)। पंचायत समिति आंधी क्षेत्र के भगवानपुरा गांव के पास रविवार सुबह एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे खेत में पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार शाहपुरा डिपो की रोडवेज बस महंगी से वाया आंधी से चांदी की टकसाल जयपुर जा रही थी। यह बस रविवार को भगवानपुरा के पास पलट गई। बस में सवार यात्रियों ने बताया की सिंगल रोड पर चालक बस को तेज गति से चला रहा था। बस चलाते समय चालक बस के रेडियेटर में पानी डालने लगा, इससे बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। बस के पलटी खाते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग दौडक़र आए। लोगों ने शीशे तोडक़र यात्रियों को बस से बाहर निकाला। घायल सवारियों को ग्रामीणों की सहायता से भावनी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद छुट्टी दे दी। बस में करीब दो दर्जन यात्री सवार थे।

प्रबंधक संचालन शाहपुरा विक्रम मीणा के अनुसार बस में एक दर्जन यात्री सवार थे। घटना की सूचना के बाद आंधी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटे बाद प्रबंधक संचालन शाहपुरा विक्रम मीणा व यातायात प्रबंधक महेंद्र कुमार कुलदीप मौके पर पहुंचे और क्रेन की सहायता से बस को सीधी करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *