खंडेला में दुकानदार पर दो राउंड फायर

Spread the love

दो बदमाशों ने मांगे 10 लाख


सीकर.
जिले के खंडेला कस्बे में दो बदमाशों ने एक दुकानदार पर दो राउंड फायर कर दिए। बदमाशों ने दुकादरार से 10 लाख रूपए की मांग की थी।
पुराने पुलिस थाने के सामने बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने दुकानदार से चिट देखकर 10 लाख रूपए की मांग की। इतने में दुकानदार ने चिट को देखकर दुकान से बाहर निकला तो बाहर मोटरसाइकिल पर सवार दूसरे बदमाश ने फायरिंग कर दी जिस पर दुकानदार बाल बाल बच गया और दुकान के शीशे टूट कर क्षतिग्रस्त हो गए। फायरिंग की सूचना पर बाजार में अफरा तफरी का माहौल बन गया। वही दुकानदार जान बचाकर मौके से भागा उसके बाद दूसरा फायर किया गया जिस पर दुकानदार बच गया जिसके बाद मोटरसाइकिल पर फायरिंग करने वाले व फिरौती की मांग करने वाले बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर खंडेला पुलिस मौके पर पहुंची खंडेला के मुख्य बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। दुकानदार से दस लाख रुपए की फिरौती मांगने की बात सामने आई है फिलहाल खंडेला थाना अधिकारी व पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

एटीएम से उड़ाए 22 लाख रूपए

झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ शहर में मंडी क्षेत्र में लगे एसबीआई बैंक के एक एटीएम को बदमाशों ने उखाड़ लिया। उसमे करीब 22 लाख रूपए थे। सूचना के बाद सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। आसपास के इलाकों में नाकाबंदी भी करवाई। इसके बाद चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा मौके पर पहुंचे। आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।
वारदात का पता सुबह लगा जब लोग इसके पास से निकले तो एटीएम टूटा हुआ थाण्। पुलिस को सूचना दी गई और सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। एटीएम पूरी तरह से उखड़ा हुआ था। बैंक मैनेजर से मिली जानकारी के अनुसार एटीएम में करीब 22 लाख 46 हजार रुपये कैश थे। लास्ट ट्रांजिक्शन भी शाम सात बजे का है।
डीएसपी सुरेश शर्मा ने बताया कि सूरजगढ़ थाना इलाके में पहले भी वारदात हुई है। पुलिस इस गैंग के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। इससे पहले बदमाश पिलोद, बुहाना और बलौदा में वारदात कर चुके है। इन स्थानों पर एटीएम से बदमाश करीब 67 लाख रूपये की राशि लूट कर फरार हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version