जयपुर की स्कूल में मिले दो कोरोना केस

Spread the love

जयपुर में बढ़ रहा है कोरोना


जयपुर.
राजस्थान की राजधानी जयपुर में फिर से कोरोना बढऩे लगा है। इससे सबसे अधिक व्यापारी और नौकरीपेशा लोग चिंतित है। मंगलवार को एक स्कूल में ही दो विद्यार्थी कोरोना ग्रसित पाए गए। इससे स्कूल को बंद कर दिया गया है। जयपुर में 10 कोरोना के केस आए जो इस प्रकार है। सबसे अधिक सी स्कीम में 4, बाईस गोदाम में एक, राजापार्क में 3, मालयीय नगर में 1 और वैशाली नगर में एक केस मिला।
जयपुर की महाराजा सवाई मानसिंह स्कूल के 2 छात्र संक्रमित पाए गए। शत प्रतिशत क्षमता के साथ स्कूल खोले जाने के 24 घंटे में ही मिलने लगे संक्रमित मिलने लगे है। अभिभावक एकता संघ राजस्थान के प्रदेश संयोजक मनीष विजयवर्गीय ने चेतावनी दी कि आगामी 12 घंटे में स्कूल खोलने का आदेश निरस्त नहीं किया और ऑनलाइन कक्षाएं चालू नहीं की तो धरने पर बैठ जाएंगे। प्रदेश के लाखों बच्चे सरकार व स्कूलों की प्रयोगशाला नहीं है। सरकार का निर्णय प्रदेश के बच्चों के जीवन पर भारी पड़ रहा है। संघ राजस्थान के प्रदेश संयोजक मनीष विजयवर्गीय 3 दिन से स्कूल खोले जाने वह ऑनलाइन कक्षाएं बंद किए जाने का विरोध कर रहे थे। मनीष विजयवर्गीय ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलकर इस निर्णय का विरोध जताते हुए मदद की मांग की थी।
जयपुर में क्रिकेट मैच और शादियों के बाद कोरोना के केस अधिक आने की आशंका बढ़ गई है। मजदूर वर्ग और निजी क्षेत्र से जुड़े मध्यम वर्ग के लोगों को लॉकडाउन का डर सताने लगा है। वहीं राजस्थान में भी कई स्थानों पर केस आने लगे है। इससे लोगों में चिंता बढऩे लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *