टीवी सीरि‍यल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की दयाबेन को गले का कैंसर

Spread the love

टीवी सीरि‍यल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में दयाबेन का कि‍रदार नि‍भाने वाली दि‍शा वकानी को लेकर हाल ही खबरें आई थी कि‍ वो गले के कैंसर से पीड़ि‍त है। अब इसी सीरि‍यल में सुंदर का कि‍रदान नि‍भाने वाले उनके सगे भाई मयूर वकानी ने इन खबरों का खंडन किया है कि उनकी बहन दिशा वकानी गले के कैंसर से पीड़ित हैं।

दिशा वकानी के गले के कैंसर से पीड़ित होने की खबरों के विपरीत स्वस्थ और फि‍ट हैं। कुछ हालिया मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने वाली अभिनेत्री को शो में अपने किरदार दयाबेन की अजीबोगरीब आवाज का कारण गले का कैंसर है।

रोशन सिंह सोढ़ी ने भी बताया एकदम स्‍वस्‍थ

दिशा के भाई मयूर वकानी, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके ऑन-स्क्रीन भाई सुंदर की भूमिका निभाते हैं, ने रिपोर्टों का खंडन किया और उन्हें निराधार बताया। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, जो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में श्रीमती रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभा रही हैं, ने भी अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जब उन्होंने आखिरी बार बात की तो दिशा ठीक लग रही थीं। जेनिफर ने कहा कि‍ मैं दिशा के साथ लगातार संपर्क में हूं और मुझे नहीं लगता कि यह सच है। अगर ऐसा कुछ होता तो पता चलता ही है। मैंने उससे अगस्त के अंत में बात की थी क्योंकि हम दोनों आस-पास ही रहते हैं। हमने हमारी बेटी की कथक कक्षाओं के बारे में बात की, वह बिल्कुल ठीक लग रही थी। मुझे लगता है कि ये सिर्फ अफवाहें हैं।

फैंस अफवाहों पर नहीं करें वि‍श्‍वास

मयूर ने ई टाइम्स टीवी को बताया कि‍ मीडि‍या में ऐसी बहुत सारी अफवाहें आती रहती हैं, इनमें कोई सच्‍चाई नहीं है। वह स्वस्थ और फि‍ट हैं और इन अफवाहों में जरा भी सच्‍चाई नहीं है। हर दिन हमें उनके बारे में बेबुनियाद अफवाहें सुनने को मिलती हैं, लेकिन प्रशंसकों को इनमें से किसी पर भी विश्वास नहीं करना चाहिए।

प्रोड्यूसर को नहीं मि‍ल पा रही दूसरी दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता लंबे समय से दयाबेन का किरदार निभाने के लिए एक नई एक्‍ट्रेस की तलाश में हैं। वर्ष 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लेने के बाद से दिशा शो में वापस नहीं आई हैं। उन्होंने 2017 में अपने पति मयूर पाडिया के साथ एक बेटी का स्वागत किया और बाद में इस साल मई में एक बेटे को जन्‍म दि‍या। वहीं निर्माताओं को अभी तक दिशा की जगह लेने के लिए कोई नहीं मिला है। उन्होंने हाल ही में एक नया तारक मेहता पेश किया है। 14 साल तक इस भूमिका को निभाने वाले शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ को लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *