TV Actor Siddhant Suryavanshi की जि‍म में वर्कआउट के दौरान मौत: 46 साल के सिद्धांत को आया हार्ट अटैक

Spread the love

मुंबई। टीवी सीरि‍यल कसौटी जिंदगी की से दर्शकों के बीच पॉपुलर हुए टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को निधन हो गया। 46 साल के टीवी एक्‍टर सिद्धांत को मुंबई के जिम में वर्कआउट के दौरान हार्टअटैक आया। सूत्रों के अनुसार जि‍म में वर्कआउट के दौरान सिद्धांत बेहोश हो गए थे। इस दौरान जि‍म में मौजूद ट्रेनर और अन्‍य लोगों ने उन्हें होश में लाने के भरसक प्रयास कि‍ए, लेकिन जब वे होश में नहीं आए तो उन्‍हें तुरंत एंबुलेंस से कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया, जहां 1 घंटे बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कसौटी जिंदगी की सीरि‍यल से फेमस हुए टीवी एक्‍टर सि‍द्धांत ने कुसुम, कसौटी जिंदगी की, कृष्णा-अर्जुन, जमीन से आसमान तक, क्या दिल में है, गृहस्थी सहि‍त कई टीवी शो व सीरि‍यल में रोल प्‍ले कि‍या था।

कल कि‍या जाएगा अंति‍म संस्‍कार

टीवी एक्‍टर सिद्धांत के शव को कोकिलाबेन अस्पताल में रखा गया है। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलि‍स अस्‍पताल में पहुंची। यहां पूछताछ के बाद पुलि‍स अबव जि‍म पहुंची, जहां पर टीवी एक्‍टर सिद्धांत को वर्कआउट के दौरान अटैक आया था। सिद्धांत सूर्यवंशी के शव का अंतिम संस्कार 12 नवंबर को विले पार्ले में पवन हंस हैलिपैड के पास हिंदू श्मशान घाट में कि‍या जाएगा।

फिटनेस को लेकर थे अवेयर, फैंस को भी करते थे मोटि‍वेट

टीवी एक्‍टर सिद्धांत सूर्यवंशी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर थे। वे रेगुलर जि‍म जाते थे। वे सोशल मीडिया पर भी अपने वर्कआउट वीडियो शेयर कर फैंस को फि‍टनेस के प्रति‍ अवेयर करते रहते थे। शुक्रवार को वर्कआउट के दौरान उन्‍हें जिम में अटैक आया, जि‍सने टीवी एक्‍टर सिद्धांत सूर्यवंशी की जान ले ली।

मॉडल के तौर पर शुरू कि‍या था करि‍यर

टीवी एक्‍टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जन्म 15 दिसंबर, 1975 को मुबंई में हुआ था। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। सिद्धांत ने सीरियल ‘कुसुम’ से टीवी डेब्यू किया। उन्‍होंने कई पॉपुलर टीवी सीरि‍यल में अहम रोल प्‍ले कि‍या। उन्‍हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था।

सिद्धांत सूर्यवंशी ने की थी दो शादियां

टीवी एक्‍टर सिद्धांत की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही । उन्होंने दो शादियां की । पहली शादी उन्होंने वर्ष 2000 में इरा सूर्यवंशी से की थी। इरा से उन्‍हें एक बेटी हुई। वर्ष 2015 में इरा से उनका तलाक हो गया था। इसके बाद वर्ष 2017 में उन्‍होंने दूसरी शादी मॉडल और फैशन कोरियोग्राफर अलीसिया राउत से की, जिससे उनके एक बेटा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version