Jaipur में बुलियन कारोबारी की दुकान से 25 किलो चांदी चोरी, चोरों को पहले से पता था कि‍स रैक में रखी है चांदी!

Spread the love

जयपुर। राजस्‍थान के जयपुर शहर में एक बुलि‍यान कारोबारी की दुकान से 25 कि‍लो चांदी चोरी कर ली गई। बुलि‍यन कारोबारी की यह दुकान जयपुर के कोतवाली थाना इलाके में है। जैसे ही बुलि‍यन कारोबारी को दुकान में चोरी की जानकारी मि‍ली, वह दुकान पर पहुंचा। इसके बाद उसने चोरी की जानकारी पुलि‍स को दी। बुलि‍यन कारोबारी की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया।

सुबह पड़ोसि‍यों ने दी चोरी के बारे में सूचना

पुलि‍स के अनुसार बुलियान कारोबारी राहुल कुमार सिंघल ने बताया कि वह मंगलवार रात करीब आठ बजे दुकान बंद करने के बाद घर चला गया था। बुधवार सुबह आस-पास रहने वाले लोगों ने दुकान के ताले टूटने की जानकारी फोन पर दी। इसके बाद वह परि‍वार सहि‍त दुकान पर पहुंचा तो दुकान के ताले टूटे हुए थे। दुकान में अंदर जाकर देखा तो अलग-अलग जगह रखी करीब 25 कि‍लो चांदी गायब थी। बुलि‍यन कारोबारी ने बताया कि‍ यहां इतनी अधि‍क मात्रा में चांदी रखी होने की जानकारी उसके कुछ खास लोगों को ही थी। अन्‍य कि‍सी को भी पता नहीं था कि‍ दुकान में इतनी भारी मात्रा में चांदी रखी है।

चोरों ने उन्‍हीं रैक को तोड़ा, जि‍नमें रखी थी चांदी

बुलि‍यान कारोबारी ने बताया कि‍ यह चांदी दुकान में अलग-अलग रैक में रखी गई थी। हैरानी की बात यह है कि‍ चोरों ने उन्‍हीं रैक को तोड़ा, जि‍नमें चांदी रखी हुई थी। बुलि‍यन कारोबारी ने बताया कि‍ उसने घटना के बारे में पूरी जानकारी पुलि‍स को दे दी है।

बाबा हरि‍श्‍चंद्र मार्ग में बनाया दुकान को नि‍शाना

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात चांदपोल बाजार में बाबा हरि‍श्‍चंद्र मार्ग स्‍थि‍त पुरोहि‍त जी की गली में हुई है। पीड़ि‍त बुलि‍यन कारोबारी राहुल कुमार सिंघल का इसी गली में ऑफिस था, जि‍समें से चोरों ने 25 कि‍लो चांदी चुराई है। हालांकि‍ इस चोरी के संबंध में अभी तक पुलि‍स के हाथ कोई पुख्‍ता सुराग नहीं लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *