वित्तीय जागरूकता बढ़ाने के लिए होंगे कार्यक्रम

Spread the love

सीए संस्थान किशनगढ़ करेगा आयोजन


जयपुर.
सीए संस्थान किशनगढ़ शाखा की ओर से आने वाली गतिविधियों की जानकारी दी गई। शाखा अध्यक्ष सीए मोहित जैन ने बताया कि हमारे लिए यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हमारे संस्थान का चुनाव सामाजिक सरोकारों में भूमिका के लिए किया है। इसी वर्ष 1 जुलाई 2022 को हमारा संस्थान अपने 74वें स्थापना दिवस को आजादी का अमृत महोत्सव के तहत आयोजित करने जा रहा है। सीए डे महोत्सव का का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में व्यापारियों व आम लोगों में वित्तीय जागरूकता लाने के उद्देश्य से हम एक कार्यक्रम वित्तीय ज्ञान सीए संस्थान का अभियान का आयोजन करने जा रहे है। जिसमे नुक्कड़ नाटक के द्वारा आयकर सर्वे और रेड के बारे में बताया जाएगा।
आर के कम्युनिटी सेंटर जयपुर रोड मदनगंज किशनगढ़, सोमवार 27 जून 2022 अंतरराष्ट्रीय एमएसएमई डे, दोपहर 01.45 बजे से शाम 6 बजे तक।
विषय आयकर छापे निरीक्षण खोज और जब्ती पर नुक्कड़ नाटक द्वारा प्रस्तुति
वक्ता सीए सतीश कुमार गुप्ता और टीम जयपुर
जीएसटी व्यावहारिक पहलू निरीक्षण खोज और जब्ती व्याख्यान वक्तासीए जतिन हरजाई जयपुर
आयकर छापे निरीक्षण खोज और जब्ती पर व्याख्यान वक्ता सीए सीएम अग्रवाल मदनगंज किशनगढ़
इस अभियान में सीए सतीश कुमार गुप्ता एवं उनकी टीम नुक्कड़ नाटक करके समझाएगी की किस तरह से सर्वे या रेड होती है और व्यापारी के क्या अधिकार एवं दायित्व हैं।
शाखा सचिव सीए प्रवीण जैन ने बताया की 29 जून को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। 30 जून को साइकिल मैराथन का आयोजन किया जायेगा।
1 जुलाई सीए डे को झंडा रोहण, प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। 2 जुलाई को फैमिली मीट स्नेह मिलन का आयोजन। 4 जुलाई को कैरियर काउंसिल का प्रोग्राम।
शाखा सिकासा अध्यक्ष सीए अखिलेश शर्मा ने बताया कि करदाता जागरूकता अभियान में सभी सीए, व्यापारीगण, उद्योगपति सादर आमंत्रित हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version