कांग्रेस सरकार और कोरोना वायरस में कोई फर्क नहीं- सांसद दीयाकुमारी

Spread the love

जन आक्रोश रैली के बाद राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

राजसमन्द। प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध की लहर उठ रही है। चारों तरफ अराजकता और अपराध का बोलबाला है। प्रदेश में आये दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही है, पेट्रोल डीजल के भावों में कोई रियायत नहीं है। बिजली के बिलों में करंट प्रवाहित हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की कांग्रेस सरकार मूक बधिर बन कर बैठी है। जनता के आक्रोश का पारा आसमान पर है। ऐसे में सरकार को जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जनबल को साथ लेते हुए जनाक्रोश रैली का आयोजन किया है।

राजसमन्द जिला मुख्यालय स्थित राठासेन माता मंदिर पर विशाल जन आक्रोश रैली को सम्बोधित करते हुए सांसद और भाजपा की प्रदेश महामंत्री दीयाकुमारी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार और कोरोना वायरस में कोई विशेष फर्क नहीं है। कोरोना दबे पांव लोगों की जिंदगी निगल रहा है तो कांग्रेस सरेआम। जिन लोगों की जिंदगी कोरोना से गई उन परिवारों को कोई राहत नहीं दी गई, उल्टे मौत के आंकड़ों और तथ्यों को छिपाकर आम जनता की गुनहगार बन गई है।

सांसद ने आक्रोशित तरीके से राज्य सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए राज्य सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। उन्होंने कहा कि किसानों से वादा खिलाफी की गई है। महिलाओं पर अत्याचार को अब किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ने जनता को ग़ुमराह करके सत्ता की सीढ़ियां नापी है। जो वादे किए उन पर कोई काम नहीं हुआ। बेरोजगार आज भी भत्ते के लिए रो रहे हैं। जनता बिजली बिल के लिए और आम जनता महंगाई से परेशान है। कटारिया ने कहा कि कोरोनकाल में मोदी सरकार ने पूरी दुनिया से भी बेहतरीन प्रबन्धन किया है। वैक्सीन बनवाकर मुफ्त में लगवाना कोई छोटा काम नहीं।

कार्यक्रम में जिले के जनप्रतिनिधि, संघठन के पदाधिकारी, मोर्चों और प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, आमजनता और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम को एक दर्जन से ज्यादा नेताओं ने सम्बोधित किया।

पैदल मार्च कर दिया कलक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन

आम सभा के बाद सांसद दीयाकुमारी के नेतृत्व हजारों लोग सभा स्थल से जल चक्की, किशोर नगर होते हुए कलेक्ट्री परिसर में प्रवेश किया, जहां कलक्टर कार्यालय के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के साथ कांग्रेस सरकार मुर्दाबाद के घोष लगाते हुए आक्रोश व्यक्त किया। तत्पश्चात राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version