राज्य सरकार ने मानी पूनम अंकुर छाबड़ा की मांगे

Spread the love

जयपुर.
राजस्थान आबकारी विभाग ने अपनी मीटिंग में पूनम अंकुर छाबड़ा जस्टिस फॉर छाबड़ा की राष्ट्रीय अध्यक्षा के दिये पत्र को प्रकिया में लाया है उनके द्वारा दिये गए 11 बिन्दुओ पर आबकारी विभाग ने कदम उठाए है जिसमें राज्य सरकार द्वारा शराब की दुकानों का समय अब आबकारी नीति के अनुसार सुबह 10 बजे से रात 8 बजे कर दिया है जो पहले सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक खुली थीं।
शराब बंदी आंदोलन की राष्ट्रीय अध्यक्षा छाबड़ा ने बताया कि नियत समय के बाद खुल रही दुकानों पर कार्रवाई, स्कूल और मन्दिर के पास की दुकानों के खिलाफ शिकायतों का जल्द निस्तारण, विश्व प्रसिद्ध ऐतिहासिक चरित्रों के नाम से बिकने वाली शराब के नाम वापस लेना आदि प्रकियाधीन है।
शराब बंदी आंदोलन की राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम अंकुर छाबड़ा ने गत दिनों मुख्य सचिव निरंजन आर्य, वित्त सचिव टी रविकांत व आबकारी आयुक्त डॉ. जोगाराम को आबकारी समस्या से अवगत करवाया था। जिनका सकारात्मक तरीके से सहयोग कर समस्याओं का निवारण किया जा रहा है जिसके चलते पूनम अंकुर छाबड़ा ने सभी का धन्यवाद अर्पित किया है।

विद्यालय प्रवेश की निकाली लॉटरी

मदनगंज-किशनगढ़
महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय राजारेडी किशनगढ़ में कक्षा 1 में 30 रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु लॉटरी कार्यक्रम माननीय विधायक सुरेश टांक के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। लॉटरी के द्वारा 172 प्राप्त आवेदनों में से 30 विद्यार्थियों को कक्षा 1 में प्रवेश दिया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक टांक द्वारा विद्यालय परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सीबीईओ किशनगढ़ राजेंद्र कुमार शर्मा द्वारा की गई। संस्था प्रधान मोहम्मद हफीज ने विद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया और विद्यालय के सर्वांगीण विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रकट की एवं विधायक टांक से विद्यालय में अधिकाधिक कक्षा कक्ष बनवाने का आग्रह किया। विधायक टांक द्वारा विद्यालय स्टाफ की यूनिफॉर्म तथा समर्पित भाव से कार्य करने की प्रशंसा करते हुए दो कक्षा कक्षा विधायक मद से बनवाने और खेल मैदान समतलीकरण करवाने की घोषणा की गई तथा विद्यालय की समस्त आवश्यकताओं की पूर्ति के हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद मनीष सिंह खंगारोत, गिरिराज गुर्जर, सीबीईओ वंदना वर्मा, एयूसीईईओ फरीदा भाटी, नेमीचंद जोशी, विकास शर्मा, अशोक भाटी, महेंद्र टांक, हनुमान सोलंकी, पवन कुमार शर्मा, बजरंग मेघवाल, ज्ञानचंद जोरम, प्रकाश वैष्णव, एसएमसी, एसडीएमसी सदस्य व विद्यालय स्टाफ उपस्थित रहे। प्रधानाचार्य मोहम्मद हफीज ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version