बेटे ने ही सात लाख की सुपारी देकर कराई पिता की हत्या, डेढ़ माह बाद खुला राज

Spread the love

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव जाजी में भाई की हत्या के प्रकरण में गवाह पर जानलेवा हमला करने के आरोप में गिरफ्तार दो अपराधियों ने हत्या के एक अन्य सनसनीखेज मामले से पर्दा उठाया है।
सीआईए की पूछताछ में आरोपियों ने कुबूला है कि उन्होंने गांव बादशाहपुर माच्छरी के बुजुर्ग का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर शव को गंग नहर में फेंक दिया था। बुजुर्ग की हत्या उसके बेटे ने सात लाख रुपए की सुपारी देकर कराई थी। पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने ही पिता की गुमशुदगी का मुकदमा मोहाना थाने में दर्ज करा रखा था।
गांव जाजी निवासी संजय कुमार पर 27 दिसंबर, 2021 को जानलेवा हमला करने के आरोप में सीआईए की टीम ने गांव जाजी के सचिन उर्फ चीना व उसके साथी गुमड़ के मंदीप को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के खिलाफ अपने भाई सुरेंद्र की हत्या में गवाह संजय ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में आरोपियों को सीआईए की टीम ने रिमांड पर लिया था। आरोपियों ने रिमांड के दौरान यह सनसनीखेज खुलासा कर दिया। उन्होंने सीआईए की टीम को बताया कि वह 18 नवंबर, 2021 को गांव बादशाहपुर माच्छरी के राजेंद्र (65) की हत्या कर चुके हैं। पुलिस ने उन्हें राजेंद्र की हत्या मामले में रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि राजेंद्र की हत्या उसके छोटे बेटे मोहित के कहने पर की थी। मोहित ने अपने पिता की हत्या कराने के लिए उन्हें सात लाख की सुपारी देने की बात कही थी। साथ ही तीन लाख एडवांस दिए थे। इसके चलते उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उनसे गला दबाने में प्रयुक्त परना व 30 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। सीआईए की टीम ने आरोपी मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया।

About newsray24

Check Also

Police Rade: जयपुर में 2 हजार पुलिसकर्मियों ने 400 ठिकानों पर डाली रेड, 246 बदमाश पकड़े

Spread the love जयपुर। राजस्थान के जयपुर शहर मेें रविवार सुबह अपराधियों की धरपकड़ के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.