जरूरतमंद की सेवा को ईश सेवा के तुल्य बताया, बच्चों को बांटे स्वेटर

Spread the love

किशनगढ़ 14 जनवरी। जैसे-जैसे सर्दी का प्रकोप बढ़ रहा है लायंस क्लब किशनगढ़ क्लाकि के पास आस-पास के ग्रामीण इलाकों से जरूरतमंद विद्यार्थियों को निशुल्क स्वेटर वितरण के लिए आवेदन आ रहे हैं।
इसी कड़ी में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, मण्डावरिया (सिलोरा) से आवेदन आने पर क्लब द्वारा 73 स्वेटर और उपस्थित सभी 150 बच्चों को बिस्कुट, चॉकलेट आदि का वितरण लायन लक्ष्मीनारायण बांगड के सौजन्य से और स्वर्गीय नर्बदा देवी धर्मपत्नी स्वर्गीय रामनिवास गर्ग की पुण्यतिथि पर उनके पुत्र समाजसेवी मालचन्द गर्ग के सौजन्य से किया गया।
क्लब अध्यक्ष नरेंद्र मेहता ने अपने उद्बबोधन में दया को धर्म का मूल बताते हुए किसी जरूरतमंद की सेवा को ईश सेवा तुल्य बताया और बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप की पढ़ाई मे आने वाली हर समस्या के लिए आप क्लब को बताएं।
सेवा गतिविधि के संयोजक लायन लक्ष्मीनारायण बांगड और लायन मंजुल गर्ग ने बताया कि इस गतिविधि में क्लब अध्यक्ष नरेंद्र मेहता, सचिव रमाकांत काबरा, पदम जैन, मंजुल गर्ग, लक्ष्मीनारायण बांगड के साथ ही नरपत रत्नू, अनिता स्वामी, मीनाक्षी, रेहाना चौधरी, गीता शेखावत, आदि शिक्षक और वार्ड पंच मनोज तेडवा, धन्नालाल स्वामी आदि उपस्थित थे। प्रधानाध्यापक महेंद्रपाल बंशीवाल ने सभी का आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *