गलती से महिला कांस्टेबल के व्हाट्स एप स्टेटस पर लग गया था अश्लील वीडियो

Spread the love

स्टेटस देख भाई-भाभी ने किया था कॉल

जयपुर। पुलिस अधिकारी और महिला कांस्टेबल के वायरल हुए अश्लील वीडियो मामले में एक और खुलासा हुआ है। पुष्कर से लौटकर कॉन्स्टेबल अश्लील वीडियो अलग से फोल्डर में सेव कर रही थी। तभी गलती से ये वीडियो व्हाट्स एप के स्टेटस पर लग गए। उसे करीब 13 मिनट के बाद पता लगा, तब तक उसके काफी रिश्तेदार व मित्र वीडियो को देख चुके थे। लोगों ने वीडियो सेव भी कर लिए थे। कॉन्स्टेबल के भाई व भाभी ने उसे फोन कर स्टेट्स लगाने की बात बताई। तब जाकर उसने वीडियो डिलीट किए थे।
महिला बच्चे के साथ जयपुर में ही रह रही थी। पति को जब वीडियो की बात पता लगी तो उसने नागौर के चितावा थाने में शिकायत दी थी। शिकायत नहीं दर्ज करने को लेकर इस मामले में अब तक 6 पुलिस अधिकारी सस्पेंड हो चुके हैं और दो को नोटिस दिया जा चुका है।

दो दिन रुके थे पुष्कर के रिसोर्ट में

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी की गिरफ्तारी के बाद चाइल्ड पोर्नोग्राफी और पॉक्सो एक्ट में महिला कॉन्स्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी हीरालाल सैनी को 17 सितंबर तक रिमांड पर लिया गया है। सस्पेंड हीरालाल सैनी से पूछताछ में सामने आया कि उसकी महिला कॉन्स्टेबल से जयपुर में पोस्टिंग के दौरान ही दोस्ती हुई थी। जांच में पता लगा कि वीडियो 10 जुलाई को बनाया गया था। उसी दिन कॉन्स्टेबल के बच्चे का जन्मदिन था। दोनों ने बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पुष्कर मे वेस्टर्न रिसॉर्ट एंड स्पा सेंटर बुक किया था। ये दोनों रिसॉर्ट में दो दिन तक रुके थे। इन्होंने रिसॉर्ट व स्विमिंग पूल में 50 वीडियो बनाए थे। खास बात यह है कि रिसॉर्ट को पुष्कर के थानाधिकारी राजेश मीणा ने बुक कराया था। अजमेर एसपी ने राजेश मीणा को भी कारण बताओ नोटिस दिया है।

दोनों की जान-पहचान वर्ष 2016 से

हीरालाल सैनी जयपुर कमिश्नरेट के अलावा सीकर , फतेहपुर, कोतवाल व नेछवा में थानाधिकारी रह चुका है। वह मूलत: झुंझुनूं के बड़ागांव का रहने वाला है। फिलहाल सीकर के नवलगढ़ रोड पर मकान बना रखा है। एसओजी की पूछताछ में पता लगा कि हीरालाल सैनी व कॉन्स्टेबल के 2016 से गहरे संबंध थे। कॉन्स्टेबल भी जयपुर में कालवाड़ इलाके में ही रहती थी। हीरालाल सैनी जयपुर कमिश्नरेट में कार्यरत था। तब महिला कॉन्स्टेबल भी हीरालाल के ऑफिस में पोस्टेड थी। तभी दोनों के बीच में नजदीकी बढऩे लगी थी।

9 जुलाई को जयपुर, 10 को पुष्कर गए

जांच में सामने आया कि हीरालाल 9 जुलाई को जयपुर में महिला कॉन्स्टेबल के साथ ही था। 10 जुलाई को कॉन्स्टेबल के बच्चे का जन्मदिन था, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए पुष्कर के एक रिसॉर्ट में गए थे। दोनों स्पा सेंटर में 10 जुलाई को 10 बजे से लेकर 11 जुलाई की सुबह तक रुके। रिसॉर्ट में सजावट के लिए गुब्बारे मंगवाए गए थे। गुब्बारे वीडियो के स्विमिंग पूल में दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है इनके 50 से अधिक वीडियो बनाए गए थे। एसओजी ने पुष्कर में जाकर स्पा सेंटर का निरीक्षण कर रिकॉर्ड भी जब्त कर लिया है। हालांकि रिकॉर्ड में बच्चे की एंट्री नहीं की गई है।

हीरालाल ने रिसोर्ट में भी दिखाई धौंस

जांच में सामने आया है कि हीरालाल पुष्कर के रिसॉर्ट में भी कर्मचारियों को धौंस दिखा रहे थे। पहले उन्होंने पहचान पत्र भी देने से मना कर दिया था। बाद में कर्मचारियों ने किसी तरह से बात कर आईडी ली थी। पुष्कर के थानाधिकारी राजेश मीणा ने उनके लिए कमरा बुक करवाया था। 11 जुलाई को चेक आउट करने पर करीब 16 हजार रुपए का बिल भी हीरालाल ने ही दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.