भांजे चाकू की नोंक पर लूट लेे गए 1.20 लाख नकद व सोने – चांदी के जेवरात

Spread the love

जमवारामगढ़, 3 मार्च ( विकास शर्मा)। उपखंड क्षेत्र जमवारामगढ़ के गांव बासड़ा उर्फ मकसुदनपुरा में चाकू दिखाकर लूटने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार बासड़ा उर्फ मकसुदनपुरा निवासी पंडित राम अवतार शर्मा उम्र 45 वर्ष पंडिताई , पूजा पाठ आदि का काम करता है तथा अकेले रहता है। बुधवार रात को लगभग 1 से 02 बजे पीड़ित राम अवतार शर्मा को बाहर से किसी ने आवाज दी कि मामाजी जल्दी से दरवाजा खोलो, पंडित ने अंदर से पूछा कोन बीनू , तब बाहर से कथित भांजे ने जवाब हां में बीनू हूं। पीड़ित ने बताया कि दरवाजा खोलते ही 3 युवक कमरे के अंदर आये, जिनकी उम्र लगभग 30 से 34 वर्ष के बीच थी। अंदर आते ही एक ने पीड़ित को चाकू दिखाकर कहा कि चाबी दो, तब पीड़ित ने डर के मारे चाबी सौंप दी। तब तीनों लुटेरों ने बक्सों में से एक लाख बीस हजार रुपए नकद, टणका, चांदी के कडे, सोने का जंतर , जोल्या, बाटा आदि लेकर कमरे से बाहर निकल गये। इसके बाद एक बोलेरो गाड़ी आई ओर तीनों उसमें बैठकर चले गए। उनके जाने के बाद पीड़ित राम अवतार ने पड़ोसियों को बुलाया और पूरी घटना के बारे में बताया।

तब सूचना पर जमवारामगढ़ थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने घटनास्थल के समीप पुलिस चौकी धूलारावजी से चौकी प्रभारी राधामोहन महावर को मौके पर भेजा। उसके बाद सीओ वृत्त जमवारामगढ़ शिवकुमार भारद्वाज एवं जोगेंद्र सिंह राठौड़ पुलिस निरीक्षक एवं थानाधिकारी पुलिस थाना जमवारामगढ़ भी बासड़ा उर्फ मकसुदनपुरा पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर आस – पास के लोगों से बातचीत की। लोगों ने पुलिस अधिकारियों से लूट की वारदात का जल्दी ही खुलासा करने की मांग की। घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.