पीहर जा रही विवाहिता से गैंगरेप का मुख्य आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

Spread the love

उदयपुर, 21 जनवरी। थाना झाडोल क्षेत्र में विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मात्र 24 घंटे में मुख्य आरोपी मोहन पारगी पुत्र धनराज (22) निवासी ओबरा को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश के लिए संभावित स्थानों पर गठित टीमों द्वारा दबिश दी जा रही है।
एसपी उदयपुर मनोज कुमार ने बताया कि गुरुवार को झाडोल थाने में एक विवाहिता ने रिपोर्ट दी थी कि गुरुवार दोपहर 12.30 बजे वह अपने ससुराल से पीहर जा रही थी। रास्ते में बाघपुरा में खेल मैदान के पास एक बाइक पर उसके दो परिचित मोहन पारगी और भेरूलाल पारगी निवासी ओबरा तथा एक अनजान व्यक्ति आया। अनजान व्यक्ति दोनों को छोडक़र बाइक लेकर चला गया। मोहन और भैरू राम ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।
रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर सीओ झाडोल जितेंद्र सिंह द्वारा अनुसंधान प्रारंभ किया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवारिया मौके पर पहुंचे। एसपी मनोज कुमार के निर्देश पर घटना के खुलासे के लिए थानाधिकारी झाडोल मोती राम सारण, थानाधिकारी गोवर्धन विलास चैल सिंह एवं थाना फलासिया तथा थाना ओगणा थानाधिकारी की चार टीमों का गठन किया गया।
गठित टीमों ने एफ आई आर में नामजद अभियुक्त मोहन व भेरूलाल व एक अन्य की संभावित स्थानों पर तलाश की एवं विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। शक्रवार को मोहन पारगी को टीम ने जगन्नाथपुरा की पहाडिय़ों से डिटेल कर लिया। जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version