डांगरवाडा में मिले शव की शिनाख्त, नागौर की बताई जा रही है युवती

Spread the love

-आंधी थाना क्षेत्र का मामला

जमवारामगढ़, 28 अप्रेल ( विकास शर्मा)। दौसा मनोहरपुर हाइवे स्थित आंधी थाना क्षेत्र के डांगरवाडा गांव के तालाब के पास गुरुवार को एक खेत में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई । सूचना पर आंधी थाना पुलिस एवं प्रशासन के आला अधिकारी व एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची । शव मिलते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना करीब देर रात की बताई जा रही है। घटना स्थल पर पड़ी महिला के चेहरे को बुरी तरह कुचला गया है। महिला ने सलवार शूट व जुते पहन रखे थे।

आंधी थानाधिकारी रामकिशोर शर्मा ने बताया कि घटना स्थल पर बैग से मिले फ़ोन नम्बरों के आधार पर नागोर निवासी ओमकंवर के रूप में महिला की शिनाख्त हुई है। लेकिन आंधी थाना पुलिस पूरी तरह से जानकारी नही जुटा पाई है। महिला के शव से दूर कपड़ों का एक बैग एवं पर्स मिला है, जिसमें मिले मोबाइल नंबर के आधार पर नागोर निवासी ओमकंवर के रूप में पहचान होना सामने आ रहा है। पुलिस द्वारा महिला के घरवालों से बातचीत की गई है।

घटनास्थल पर अधिकारियों द्वारा कार्रवाई करने के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आंधी की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं आंधी थाना पुलिस सहित पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। डॉग स्क्वाड टीम, एफएसएल टीम के डाॅ. सुनील , फोटोग्राफर , एडिशनल एसपी धर्मेंद्र यादव , वृताअधिकारी जमवारामगढ़ शिवकुमार भारद्वाज, जमवारामगढ़ थाना प्रभारी जोगिंद्र सिंह राठौड़ , आंधी थाना अधिकारी रामकिशोर शर्मा, रायसर थाना अधिकारी रामधन सांडिवाल , आंधी तहसीलदार राजेंद्र कुमार मीणा, भाजपा नेता महेंद्र पाल मीणा भी घटना स्थल पर मौजूद रहे। समाचार लिखे जाने तक महिला के शव की पहचान पूरी तरह कन्फर्म नहीं हो सकी‌।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *