सामूहिक रूप से देखी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

Spread the love

अरावली फिल्म सोसायटी का आयोजन


जयपुर.
अरावली फिल्म सोसाइटी के द्वारा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का सामूहिक प्रदर्शन किया गया। फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने वार्ड 145 के पार्षद पंडित नरेश शर्मा के साथ बैठकर सामूहिक चर्चा एवं समीक्षा की।
राकेश सोनी ने कहा किए इतिहास लुटेरे आक्रांताओं का नहीं होता बल्कि मूल निवासियों की सभ्यता का होता है। जबकि अरिहंत जैन ने चलचित्र की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा अतीत के कालखंड पर पीरियड फिल्म बनाना आसान काम नहीं। भावेश का कहना था कि इस प्रकार की प्रेरणादायक फिल्म बड़े स्तर पर सामूहिक प्रदर्शन एवं उस पर परिचर्चा होनी चाहिए।
फिल्म के मुख्य पात्र के रणनीतिक निर्णयों की चर्चा का विषय आया तो दिलबाग सिंह जाट ने कहा कि तत्कालिक जीवन मूल्यों को आज के परिपेक्ष में नहीं तोलना चाहिए।
साथ ही एडवोकेट पवन शर्मा ने याद दिलाया कि गृह मंत्री अमित शाह और उनके परिवार ने फिल्म को देखा और सराहा है। साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पूरे कैबिनेट के साथ फिल्म देखी और राज्य में कर मुक्त घोषित किया। इसके बाद वार्ड 145 के पार्षद पंडित नरेश शर्मा ने अपने शब्दों में इस प्रकार की फिल्म के निर्माण को सांस्कृतिक पुनर्जागरण की संज्ञा दी और अरावली फिल्म सोसाइटी का कार्यक्रम आयोजन करने के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *