केंद्र सरकार ने विकास कार्य में नहीं छोड़ी कोई कसर – दीयाकुमारी

Spread the love

विधायक गहलोत के साथ कि जनसुनवाई और लोकार्पण कार्यक्रम

राजसमन्द, 6 मार्च। सांसद दीयाकुमारी ने राजसमन्द संसदीय क्षेत्र की विधानसभा जैतारण का दौरा करते हुए विधायक अविनाश गहलोत के साथ विधायक मद से होने वाले विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना कार्यों का उद्घाटन और जनसुनवाई कार्यक्रम में शिरकत की।

प्रातः 11 बजे जैतारण विधानसभा की ग्राम पंचायत सांगावास में विधायक मद से होने वाले विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना कार्य का उद्घाटन करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि केंद्र सरकार ने विकास कार्य करवाने में कोई कमी नहीं रखी है, लेकिन राज्य सरकार रोड़े अटका रही है। कांग्रेस नहीं चाहती है कि मोदी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता कायम रहे।

सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से देश के ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण से समृद्धि का मार्ग प्रशस्त हुआ है। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जैतारण विधायक अविनाश गहलोत ने कहा कि विकास की योजनाओं से क्षेत्र का विकास हुआ है।

सांगावास के बाद जैतारण शहर, घोड़ावड़, गिरी, प्रतापगढ़ में भी उद्घाटन एवं जनसुनवाई कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर जैतारण प्रधान मेघाराम, उपप्रधान पप्पूराम कुमावत, जिला परिषद सदस्य सुमित्रा सरगरा, आशा देवी, पंचायत समिति सदस्य मंजू, रेणु कंवर, सोहनी देवी, सोनू मेघवाल, आगेवा के सरपंच राकेश सरगरा, सांगावास सरपंच मंजू मेघवाल, नीमच सरपंच दिव्या कुमारी सहित जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *