जयपुर में सफाई कर्मचारी का शव मि‍ला नाले में, परि‍जनों ने जताई हत्‍या की आशंका

Spread the love

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के ज्योति नगर इलाके स्थित सहकार मार्ग के नाले में सोमवार सुबह एक सफाई कर्मी का शव मि‍ला है। स्थानीय लोगों की सूचना पर अशोक नगर और ज्योति नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया। इसके बाद सिविल डिफेंस टीम ने मौके पर पहुंच कर दो युवकों को रस्सी के सहारे नाले में उतारा और शव को बाहर निकाला गया। शव की शि‍नाख्‍तगी के बाद परि‍जनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है।

हि‍ण्‍डौन का रहने वाला था अजय

मृतक की पहचान अजय तंबोली (30) निवासी हिंडौन के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक ज्योति नगर इलाके में रहता था। अजय सी स्कीम में एक कंपनी में सफाई कर्मचारी था और वह दो दिन से लापता था, जिसके बाद परिवार के लोगों ने अशोक नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दो दि‍न से लापता था युवक

मृतक के अजय की मौत की खबर मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता सुरेश कुमार ने बताया कि‍ अजय दो दिन से लापता था। रविवार को ही अशोक नगर थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब आज उसका शव मिला है। उसकी हत्याकर यहां फेंका गया है।

परिवार ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी

अशोक नगर थाना सीआई विक्रमसिंह ने बताया कि‍ अजय शनिवार शाम 5:30 बजे से लापता था। परिजनों ने कई जगह उसकी तलाश भी की, लेकिन अजय नहीं मिला। इसके बाद रवि‍वार शाम को अशोक नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवक सी स्कीम में निजी कंपनी में सफाई कर्मचारी था। सोमवार सुबह जानकारी मिली कि शव नाले में पड़ा हुआ है। इसके बाद शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.