टीम किशनगढ़ सेमीफाइनल में

Spread the love

लगातार तीसरा लीग मैच जीतकर रचा इतिहास, अपने आखरी लीग मैच में रांची को हराया

जोधपुर. जोधपुर में हो रहे सेंट्रल रीजन (7 राज्य) क्रिकेट टूरनामेंट में आज का मैच किशनगढ़ शाखा और रांची शाखा के बीच हुआ जिसमें किशनगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 198 रन बनाए जवाब में रांची की टीम 20 ओवर खेलकर 5 विकेट के नुकसान पर 158 रन ही बना पाई । इस तरह किशनगढ़ ने अपना लगातार तीसरा मैच 40 रनों से जीतकर इतिहास रच दिया है इसी जीत के साथ किशनगढ़ सेमीफाइनल में पहुंच गई है और सेमीफाइनल में उनका मैच टीम उदयपुर के साथ होगा।

इस जीत के हीरो रहे सीए अभिनव कपूर जिन्होंने इस टूर्नामेंट में 3 मैच में 3 अर्द्ध सतकीय पारी खेली अभिनव ने आज 33 बाल पर 50 रनो बनाए सीए अभिषेक जैन ने 41 व चैतन्य गर्ग ने 38, एवम रोहित अग्रवाल ने 22 रनो का योगदान दिया अभिनव कपूर ने शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हुए 50 रन बनाए साथ ही गेदबाजी करते हुए 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किए अभिनव कपूर को मेन ऑफ़ द मैच के खिताब दिया गया।

टीम मे उप कप्तान अनिरुद्ध बीयानी , पवन शर्मा,सीए आदित्य अग्रवाल, सीए आवेश कुमार अग्रवाल, सीए चैतन्य गर्ग, सीए हर्षित कांकनी,सीए मनन जैन, सीए नितिन शर्मा, सीए शिवांशु भार्गव, सीए सिद्धार्थ पहरिया सीए अमित चौधरी, सीए नितिन शर्मा, सीए मोहित जैन सम्मिलित है।

कप्तान सी ए अभिषेक कासलीवाल ने बताया की किशनगढ़ की टीम ने पहली बार सेमीफाइनल में प्रवेश किया यह टीम के लिए गौरव की बात है टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया और उम्मीद की है की इस बार का खिताब किशनगढ़ टीम ही जीतेगी ।

अध्यक्ष सीए मोहित जैन ने आज की इस बड़ी जीत और सेमीफाइनल में प्रवेश के लिए टीम को बधाई दी एवम यह बताया की कल सेमीफाइनल का मैच उदयपुर टीम के साथ खेला जाना है। आज की जीत से टीम टूर्नामेंट कि 20 टीमों में तीसरे पायदान पर पहुँच गयी है साथ ही अपने ग्रुप में टाप किया|

Leave a Reply

Your email address will not be published.