लायंस क्लब “क्लासिक” द्वारा निर्धन छात्राओ को स्वेटर वितरण

Spread the love

मदनगंज किशनगढ़. लायंस क्लब क्लासिक किशनगढ़ के द्वारा राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय कटसूरा में 75 निर्धन छात्राओं को स्वेटर वितरण का कार्यक्रम किया गया। प्रभारी दिनेश विजयवर्गीय ने बताया कि स्वेटर वितरण का कार्यक्रम प्रधनाचार्य अनुज शर्मा की अध्यक्षता औरअध्यक्ष लायन रोहित मेहता , कोषाध्यक्ष लाइन पदम जी जैन, पूर्व अध्यक्ष लायन अविनाश पाटनी ,उपाध्यक्ष अजय जी गंगवाल के मुख्य अतिथि की उपस्थिति में कार्यक्रम हुआ । लायंस क्लब क्लासिक द्वारा स्काउट की 10 छात्राओं को भी यूनिफार्म देने की घोषणा की गई इससे विद्यालय में छात्राओं की स्काउट के प्रति रुचि में और वृद्धि होगी और छात्राएं स्काउट की गतिविधि में नियमित भाग ले सकेगी, और आगे बढ़ेगी।

अध्यक्ष लायन रोहित मेहता ने अपने उद्बोधन में बच्चों को बताया कि अनुशासित जीवन ही सफलता की कुंजी है और छात्राओं को पढ़ाई का महत्व बताया ।
लायन अविनाश पाटनी ने स्वयं के अनुभव को बताया कि किस तरह बचपन मे उन्होंने संघर्ष किया और आगे बढ़े।और इसीलिए वह लायंस क्लब के माध्यम से यह सेवा कार्य करते रहते हैं कि अन्य किसी बच्चों को साधन के अभाव में अपनी पढ़ाई ना छोड़ना पड़े ।
लायन अजय गंगवाल ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए बोला कभी यह नहीं सोचना कि हम सरकारी विद्यालय पढ़ रहे हैं इसलिए कमजोर है आज सरकार और सभी सभी संस्थाएं मिलकर प्रतिभाओं को आगे लाने में मदद कर रहे हैं। लायन पदम चंद जी जैन ने बच्चों को पढ़ाई के साथ खेलकूद और तकनीकी पर विशेष धयान की बात कहि । इसके पूर्व सभी स्टाफ द्वारा अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया।
अंत में कार्यवाहक प्रधानाचार्य चौधरी द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया और लायंस क्लब को बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करते हुए आगे भी इसी प्रकार का सहयोग करने का निवेदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *