स्वर्णकार कला बोर्ड का किया जाए गठन

Spread the love

युवा स्वर्णकार संस्था प्रतिनिधि मंडल जिला कलेक्टर से मिला,सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन। स्वर्णकार समाज के उज्जवल भविष्य के लिए YSS का प्रयास।

जयपुर. युवा स्वर्णकार संस्था (YSS) का एक पाँच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल शहर अध्यक्ष रवि कटलाथला की अध्यक्षता मे जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित से मिला
और मुख्यमंत्री महोदय राजस्थान सरकार के नाम स्वर्णकार कला बोर्ड का गठन बाबत ज्ञापन सौंपा । YSSकी तरफ से ज्ञापन के माध्यम से राजस्थान में स्वर्णकार कला बोर्ड़ का गठन हेतू ध्यानाकर्षण किया गया जिससे स्वर्णकार कामगार बंधुओं को सम्मान से जीने का अधिकार मिले और स्वर्णकार प्रतिस्पर्धा के इस दौर में समाज की मुख्यधारा में शामिल होने का अवसर प्राप्त हो सके।

ज्ञापन के माध्यम से सभी स्वर्णकार बंधुओं द्वारा सरकार से स्वर्णकार स्वर्ण कला बोर्ड बनाने की माँग करी गई जिसमें हजारों की तादाद में लोगों ने साइन किये हैं । स्वर्णकार समाज के उज्जवल भविष्य के लिए रवि सोनी व राकेश सोनी ने दुकान – दुकान, घर-घर जाकर साइन करवाये ।

पाँच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल में युवा स्वर्णकार संस्थान के शहर अध्यक्ष रवि कटलाथला, शहर महामंत्री राकेश सोनी, संयुक्त सचिव दीपक मोसुण, नवीन कटलाथला व स्वर्णकार समाज के गणमान्य लोग साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version