Suscide: जयपुर में असिस्टेंट प्रोफेसर ने फंदे से लटक कर दी जान, सुसाइड नोट में बताया कर्ज से परेशान

Spread the love

जयपुर। शहर में गुरुवार देर रात एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को असिस्टेंट प्रोफेसर के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें असिस्टेंट प्रोफेसर ने सुसाइड की वजह कर्ज को बताया है। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी जिंदगी लोन में फंस चुकी है। लोगों ने काम के लिए मेरा इस्तेमाल किया। न पहले कॉलेज ने मेरे पैसे दिए और ना ही यूनिवर्सिटी ने दिए। इसलिए मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं। मामला रामनगरिया इलाके का गुरुवार देर रात का है। असिस्टेंट प्रोफेसर जगतपुरा के रामनगरिया क्षेत्र की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में कार्यरत था।
पुलिस के अनुसार मृतक सौम्यब्रत नाथ (38) असम के सिलचर के रहने वाले थे। वह जगतपुरा स्थित यूनिवर्सिटी के कैंपस में बॉयज हॉस्टल की छठीं मंजिल पर बने रूम में रहते थे। उन्होंने अक्टूबर 2022 में ही उन्होंने यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर मैनेजमेंट जॉइन किया था।

पुलिस के अनुसार गुरुवार देर रात असिस्टेंट प्रोफेसर ने कमरे में रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। शुक्रवार सुबह 10.30 बजे तक वे यूनिवर्सिटी नहीं पहुंचे तो उन्हें बुलाने कर्मचारी को भेजा गया। काफी देर तक गेट बजाने और आवाज लगाने के बाद भी सौम्यब्रत नाथ ने कोई जवाब नहीं दिया। खिडक़ी से झांकने पर असिस्टेंट प्रोफेसर फंदे से लटके दिखाई दिए।

गेट तोडक़र फंदे से उतारा शव

सूचना पर रामनगरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गेट तोडक़र पुलिस कमरे में पहुंची। इसके बाद असिस्टेंट प्रोफेसर के शव को फंदे से नीचे उतारा गया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव जेएनयू हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया। असिस्टेंट प्रोफेसर ने सुसाइड नोट में लिखा है कि- मैं परिवार से कहना चाहता हूं कि मुझे माफ कर दीजिएगा। मैं उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाया। मुझे माफ कर दीजिए। मैं बहुत गलत फैसला कर रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *