पुराने केंद्रीय बस स्टैंड परिसर मे नव निर्माण हेतु हुआ सर्वे : पाटनी

Spread the love

मदनगंज -किशनगढ़.
पुराने केंद्रीय बस स्टैंड का पुनर्निर्माण एवं जीर्णोद्धार कार्य की क्षेत्र की पुरजोर मांग के चलते आखिरकार राजस्थान राज्य परिवहन विभाग के जयपुर मुख्यालय द्वारा सोमवार को नवीन निर्माण हेतु पूरे परिसर का सर्वे कार्य शुरू करवाया गया।

भाजपा नेता महेंद्र पाटनी ने बताया कि बस स्टैंड स्थल मे लगभग चार फुट गहराई में धंसे हुए वर्षों पुराने जर्जर गिरने योग्य भवन के बुकिंग कार्यालय व क्षतिग्रस्त यात्रीगाह् तथा शौचालय की असुविधा सहित यात्रियों व रोडवेज कर्मियों के लिए भारी परेशानी व दुर्घटना का सबब बना हुआ है।

रोडवेज के निर्देशानुसार जयपुर की आर्किटेक्ट फर्म लावण्य के सर्वे करने वाले विष्णु खत्री ने भाजपा नेता पाटनी को पूरे परिसर में नवीन निर्माण की आवश्यकता बताते हुए भवन आदि निर्माण की अनुमानित लागत तथा साइट प्लान तैयार कर शीघ्र रोडवेज मुख्यालय को सबमिट करने के आदेशॊ की जानकारी दी

इस दोरान पाटनी ने अजमेर रोडवेज के मुख्य प्रबंधक जावेद अली से भी चर्चा करने पर उन्होंने उनके द्वारा नवीन भवन निर्माण के लिए किए जा रहे प्रयासों की सफलता की पूरी पूरी संभावना भी जताई।

इसके अलावा पाटनी ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ उपखंड अधिकारी, जिला कलेक्टर तथा संभागीय आयुक्त की जनसुनवाईयों में भी पुराने केंद्रीय बस स्टैंड परिसर के जर्जर भवन आदि का मुद्दा पुरे जोर शोर से उठाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.