किशनगढ़ के विद्यार्थियों ने सीए परीक्षा में पाई सफलता

Spread the love

सीए फाइनल और फाउंडेशन का परिणाम घोषित


मदनगंज-किशनगढ़.
दी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित सीए फाइनल परीक्षा ओल्ड एवं न्यू कोर्स एवं फाउंडेशन का परिणाम 13 सितम्बर 2021 को घोषित किया गया। यह परीक्षा 05 जुलाई से 30 जुलाई 2021 में संपन्न हुई थी। परीक्षा में कितने परीक्षार्थी किशनगढ़ के उतीर्ण हुए ये तो अलग अलग जगह परीक्षा देने से अभी स्पष्ट नही हो पाया है लेकिन किशनगढ़ ब्रांच का दावा है की सिटी के कई विद्यार्थियों ने परीक्षा में सफलता पाई। परीक्षा में सफल होने वाले विद्यार्थियों का वार्षिकोत्सव पर सम्मान किया जाएगा। सीए ब्रांच के सभी मैनेजिंग कमिटी मेंबर्स ने पास हुए विद्यार्थियों को बधाई दी साथ ही उज्जवल भविष्य की कामना की।
अध्यक्ष साकेत कालानी ने कहा कि कॉमर्स आज की तारीख में देश की आर्थिक उन्नति की रक्त वाहिनी एवं धडकऩ बन गई है। यदि जिस तरह से बदलाव हो रहे हैं कॉमर्स के प्रति जागरूकता अति आवश्यक है। देश में सीए फाइनल ओल्ड कोर्स में कुल 33549 व फाइनल न्यू कोर्स में कुल 115542 तथा फाउंडेशन में 71967 विद्यार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया था।

शाखा सचिव एव सिकासा चेयरमैन सीए मोहित कुमार जैन ने बताया की किशनगढ़ परीक्षा केंद्र में स्टूडेंट्स द्वारा मिली सूचना में उत्तीर्ण हुए खुशी अग्रवाल ने आल इंडिया 48 वां स्थान प्राप्त किया। किशनगढ़ से फाइनल में अनमोल राठी, हर्ष धनवानी, ग्रवित जैन, आयुष जैन एवं फाउंडेशन में कमल रामचंदानी, आयुष जैन, अभिनव जामड़ सहित कई विद्यार्थी उतीर्ण हुए। जामड़ उद्यमी राकेश जामड़ के पुत्र और नाथूसिंह जामड़ के सुपौत्र है।

About newsray24

Check Also

लायंस क्लब के शिविर में 280 रोगियों की नेत्र जांच

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.