अपराध रोकने के लिए मजबूत करें कानून व्यवस्था

Spread the love

सांसद दीयाकुमारी ने डीजीपी लाठर से की मुलाकात


राजसमंद.
राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने पुलिस मुख्यालय में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मोहनलाल लाठर से मुलाकात की। इस दौरान सांसद ने राजस्थान में महिलाओं पर बढ़ते अपराध एवं दुष्कर्म की रोकथाम और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा।
सांसद ने राज्य में सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में सीसीटीवी कैमरे लगवाने तथा पर्यटन स्थलों पर आतंकवादी गतिविधियों पर नजर रखने हेतु समय-समय पर स्पेशल पुलिस टास्क फोर्स की गश्त करवाने और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की अपील भी की।
मुलाकात के दौरान सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं व बालिकाओं के प्रति बढ़ रहे अत्याचार व अपराध के आंकड़े चिंताजनक है। इन्हें रोकने के लिए राज्य में कानून व्यवस्था को और अधिक मजबूत किए जाने की आवश्यकता है। उन्होंने राज्य में लगातार हो रही चोरी और लूट की वारदातों पर भी अंकुश की मांग की।

सांसद दीया कुमारी आज भीलवाड़ा में

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं राजसमंद सांसद दीयाकुमारी भीलवाड़ा के एक दिवसीय प्रवास पर रहेगी। 19 सितंबर रविवार को प्रात: 10.30 बजे भाजपा जिला कार्यालय पर किसान मोर्चा के कार्यक्रम में शिरकत करेगी।
सेवा समर्पण अभियान के तहत पीएम मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम किसान जवान सम्मान दिवस के सम्मान समारोह में सांसद दीयाकुमारी के मुख्य आतिथ्य में किसानों एवं जवानों का सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम में 171 पूर्व सैनिकों एवं उत्कृष्ट किसानों, जवानों का भी सम्मान किया जाएगा।

About newsray24

Check Also

बार एसोसिएशन ने मनाई गांधी व शास्त्री जयंती

Spread the love राष्ट्र पिता महात्मा गांधी एवं जय जवान जय किसान के प्रेरणा स्त्रोत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.