शाहरुख खान की बेटी Suhana बनी मेबलिन की ब्रांड एम्बेसेडर

Spread the love

जयपुर। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की जल्द ही पहचान बदलने वाली है, क्योंकि उनकी पहली फिल्म द आर्चीज आने वाली है। इससे पहले ही सुहाना के हाथ एक और सफलता लगी है। सुहाना को मशहूर मेक-अप ब्रैंड मेबलिन (Maybelline) ने अपना ब्रैंड एम्बेसेडर बना दिया है। 11 अप्रेल को इस इवेंट के दौरान सुहाना ने कॅरियर में पहली बार मीडिया से बात की, लेकिन पब्लिक को मेबलिन का ये कदम सही नहीं लगा। सुहाना ने अपने कॅरियर में (प्रोफेशनली) अब तक कुछ नहीं किया। उनकी इकलौती अचीवमेंट ये है कि वो एक सुपरस्टार की बेटी हैं, हालांकि एक तबका ये भी है कि जो सुहाना और मेबलिन का बचाव कर रहा है।

पिछले दिनों NMACC लॉन्च के दौरान गौरी खान ने सुहाना को होस्ट VJ अनुषा से बात करने से रोक दिया था। वो नहीं चाहती थीं कि सुहाना का पहला मीडिया इंटरैक्शन ऐसे किसी इवेंट में हो। 11 अप्रेल को मुंबई में मेबलिन का जो इवेंट हुआ, वो खास था, क्योंकि सुहाना खान पहली बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बात कर रही थीं। उन्होंने मेबलिन से अपने जुड़ने पर बात करते हुए कहा ‘हाय एवरीवन] मैं आप लोगों से दोबारा मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इस ऐड को शूट करते वक्त हमें बहुत मजा आया था। इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं, आप लोगों को वो दिखाने के लिए जो हमने फिल्माया है। मैंने मेबलिन के बहुत सारे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल किए और अपने पास जमा किए थे। उनके मस्कारा बहुत कमाल हैं। ऐसे में मेबलिन का ब्रैंड एम्बेसेडर बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इस ब्रैंड का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं।’

सुहाना के अलावा मेबलिन ने नेशनल बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु, सिंगर अनन्या बिड़ला और मॉडल एक्क्षा गुरंग को भी अपने ब्रैंड के साथ जोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *