खुद को कुंवारा बताने वाले सलमान खान की बेटी और पत्नी रहती हैं दुबई में

Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाने जाने वाले सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।
अपने आपको कुंवारा बताने वाले सलमान खान असलियत में शादीशुदा हैं। बॉलीवुड में काम करने की वजह से उनका नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहा है।इनमें ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी और यूलिया वंतूर आदि शामिल हैं। सलमान खान के दो भाई और हैं। सलमान खान इनमें सबसे बड़े हैं। सलमान खान करीब 55 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी शादी का राज छुपा कर रखा था और वे स्वयं को कुंवारा बताते रहे हैं।
लेकिन हकीकत आखिर सामने आ ही गई। इसका खुलासा तब हुआ, जब सलमान खान अपने छोटे भाई अरबाज खान के टीवी शो पिंच 2 में गेस्ट बनकर आए। जहां अरबाज ट्विटर के कुछ ट्वीट पढक़र सलमान खान को सुना रहे थे और सलमान खान उनका जवाब दे रहे थे। इसी बीच किसी ट्रोलर का कमेंट आता है कि कहां छुप कर बैठा है डरपोक.. भारत में सबको मालूम है कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और अपनी 17 साल की बेटी के साथ रहता है.. तू भारत में रहता है, लेकिन भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा।
इस ट्वीट को सुनने के बाद सलमान खान हक्के बक्के रह गए और कहते हैं कि कहां से आती हंै ऐसी खबरें, यह सब बकवास है, जिसने भी यह लिखा है वह सिर्फ और सिर्फ लाइमलाइट में रहने के लिए ऐसा किया है।
फिल्म मैंने प्यार किया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सलमान खान आज बॉलीवुड के गॉडफादर बन गए हैं। सलमान खान कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

About newsray24

Check Also

घर में फंदे से लटकी मिली फेमस अभिनेत्री

Spread the love भुवनेश्वर (ओडिशा)। ओडिशा की एक फेमस टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि रेखा ओझा भुवनेश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.