सचिन पायलट ने डेढ़ मिनट में 51 फीट लंबा साफा बांध रचा कीर्तिमान

Spread the love

जयपुर, 27 दिसंबर। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व टोंक से विधायक सचिन पायलट ने साफा बांधने में इतिहास रच दिया है। उन्होंने मात्र डेढ़ मिनट मेंं 51 फीट लंबा साफा बांधकर रिकॉर्ड बना दिया। पायलट रविवार को टोंक के धांस गांव गए थे। गांव में विभिन्न विकास कार्य स्वीकृत होने पर गांव के लोगों ने यह 51 फीट लंबा साफा उन्हें बंधवाया था। पायलट ने 1 मिनट 46 सेकेंड में यह 51 फीट लंबा साफ बांध नियमित साफा बांधने वाले लोगों को भी आश्चर्य चकित कर दिया।

पायलट ने बाद में यह साफा एक बुजुर्ग समर्थक को भेंट कर दिया। यहां ग्रामीणों में दिनभर पायलट के इतने कम समय में इतना लंबा साफा बांधने की चर्चा होती रही। दो महीने पहले खंडवा लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करने गए सचिन पायलट ने मंच पर 20 सैकंड में साफा बांधकर दिखाया था।
यहां आयोजित कार्यक्रम में सचिन पायलट ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के राज में पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई रोजाना बढ़ रही है। दैनिक जरूरत की चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं। भाजपा सरकार आमजन को राहत देने के बजाय जाति-धर्म मेें उलझाने में लगी है। उन्होंने राज्रू की अशोक गहलोत सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। साथ ही कहा कि जो कार्य पिछले तीन साल में पूरे नहीं हो पाए हैं, उन्हें आगामी दो वर्षों में पूरा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version