क्रिसमस डे पर दुर्व्यसनों से दूर रहने का संकल्प

Spread the love

देवगुढ़ा के आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों को बांटे स्वेटर
चौमूं
(जयपुर), 25 दिसंबर। ग्राम पंचायत देवगुढ़ा के (नंदघर) आंगनबाड़ी केंद्र में शनिवार को क्रिसमस डे मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन बाबा जयगुरुदेव ग्रामीण संगत, जयपुर की ओर से किया गया।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि पंचायत समिति जालसू के प्रधान हरदेव यादव का साफा पहनाकर स्वागत किया गया। जयगुरुदेव संगत की ओर से अध्यक्ष रामकिशोर सैनी ने प्रधान यादव को नव वर्ष का कैलेंडर, डायरी भेंट की। रामकिशोर सैनी ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों को शाकाहारी, सदाचारी एवं नशा मुक्त रहने का संदेश दिया और सभी प्रकार के दुर्व्यसनों से दूर रहने का संकल्प कराया।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि प्रधान यादव ने कहा कि बाबा जयगुरुदेव संस्था द्वारा जो भी कार्य किए जा रहे हैं वह सराहनीय हैं। हमें पूर्ण रूप से शाकाहारी बनना चाहिए और हमारी गौ माता की दुर्दशा हम देख रहे हैं, हमें उसकी रक्षा करनी चाहिए। प्रधान की ओर से बच्चों को स्वेटर बांटे गए और बच्चों को मिठाई बांटी गई।
बाबा जयगुरुदेव संगत राजस्थान के मीडिया प्रभारी मुकुट बिहार वर्मा ने बताया कि इस अवसर पर सहकारी समिति के अध्यक्ष रामचंद्र जांगिड़, वेदांता एंड ममता से प्रोग्राम मैनेजर आरसी जाट, क्लस्टर को ऑर्डिनेटर लक्ष्मी घोसल्या, कमल चौधरी मोनिका चौहान, राकेश खांडल, एएनएम अजीता और महिला बाल विकास से ममता चौधरी, एकांतमिका (एल.डी.सी) आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version