रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता अभिनीत ‘पचहत्तर का छोरा’ का फिल्मांकन होगा राजसमंद में

Spread the love

फिल्म के मुहूर्त शॉट में शामिल हुईं सांसद दीया कुमारी

कहा – क्षेत्र के पर्यटन और आर्थिक प्रगति के लिए सहायक होगी फिल्म

राजसमंद। सांसद दीया कुमारी अपने संसदीय क्षेत्र राजसमंद में शूट होने वाली फिल्म ‘पचहत्तर का छोरा’ के मुहूर्त शॉट में शामिल हुईं।

इस अवसर पर सांसद दीया कुमारी ने फिल्म निर्माता टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए राजसमंद क्षेत्र को चुना। इससे क्षेत्र के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और साथ ही क्षेत्र की आर्थिक प्रगति के लिए भी सहायक होगा। उन्होंने फिल्म के सह निर्माता एवं लेखक रचयिता आशीष एवं अर्चना को भी शुभकामनाएं दी।

‘पछत्तर का छोरा’ एक ऐसी फिल्म है जो जीवन के एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश करेगी। फिल्म के माध्यम से 75 वर्षीय ‘युवक’ की यात्रा को दर्शाया जाएगा।

मुहूर्त शॉट पर गुजरात के जामनगर से विधायक, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा भी मौदूज रहीं। गौरतलब है कि जयंत गिलाटर निर्देशित इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसका फिल्मांकन राजसमंद जिले में किया जाएगा। फिल्म का मुहूर्त शॉट होटल मारुति नंदन में नाथद्वारा में लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version