रेलवे के खिलाडियों ने लहराया परचम

Spread the love

कई प्रतियोगिताओं ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन


जयपुर.
उत्तर पश्चिम रेलवे पर कार्यरत खिलाडियों ने वर्ष 2021-22 में विभिन्न खेल प्रतिस्पर्धाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर देश और रेलवे को गौरवान्वित किया है।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबन्धक विजय शर्मा के मार्गदर्शन से उत्तर पश्चिम रेलवे के खिलाडियों ने अन्तर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर देश और रेलवे को गौरवान्वित किया है। ओस्लों नार्वें में आयोजित सीनियर वल्र्ड कुश्ती चैम्पियनशिप में उत्तर पश्चिम रेलवे की सरिता, मुख्य टिकट संग्राहक-बीकानेर ने कांस्य पदक तथा निशा, टिकट संग्राहक-बीकानेर ने सर्बिया में आयोजित अण्डर-23 वल्र्ड कुश्ती चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीत कर परचम लहराया। इसके साथ ही सीनियर वल्र्ड कुश्ती चैम्पियनशिप में उत्तर पश्चिम रेलवे की रितु, वरिष्ठ टिकट संग्राहक-बीकानेर, किरण, टिकट संग्राहक-बीकानेर, सज्जन, वरिष्ठ टिकट संग्राहक-बीकानेर तथा सुशील कुमार, टिकट संग्राहक-अजमेर ने भाग लिया।
इसके अतिरिक्त राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भी उत्तर पश्चिम रेलवे के खिलाडियों का वर्ष 2021-22 में बेहतरीन प्रदर्शन किया। रेलवे के खिलाडियों ने सीनियर नेशनल चैम्पियनशिप की विभिन्न स्पर्धाओं एथलेटिक्स, बॉक्सिंग, कुश्ती, साइक्लिंग, क्रास कन्ट्री तथा हैण्डबाल खेलों में 19 पदक जीते तथा ऑल इण्डिया रेलवे चैम्पियनशिप 2021-22 में 21 पदक जीत कर रेलवे का नाम रोशन किया। इसके साथ ही उत्तर पष्चिम रेलवे पर अन्तर रेलवे प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया जिनमें अन्तर रेलवे क्रास कन्ट्री चैम्पियनशिप का आयोजन उदयपुर में और अन्तर रेलवे साइक्लिंग चैम्पियनशिप का आयोजन जयपुर में किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.