तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण पर रोक का विरोध

Spread the love

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन


मदनगंज-किशनगढ़
राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने बुधवार को उपखण्ड अधिकारी को तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण पर रोक के विरोध में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा किशनगढ़ के अध्यक्ष सुभाष चन्द शर्मा ने बताया कि संगठन के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण पर रोक के विरोध में सम्पूर्ण प्रदेश में समस्त उपखण्ड में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। इसी के तहत किशनगढ उपशाखा में उपशाखा में संगठन के शिक्षकों द्वारा आंदोलन कर उपखण्ड अधिकारी परसाराम सैनी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
उपशाखा मंत्री चेतनप्रकाश व्यास ने बताया कि विगत चार वर्ष से शिक्षकों के अन्य संवर्ग के स्थानांतरण हो रहे हैं परंतु सरकार की हठधर्मिता की वजह से तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानान्तरण पर रोक लगी हुई है। इस संवर्ग के शिक्षक दूरदराज जिलों में सेवाएं दे रहे है। शिक्षकों को पारिवारिक समस्याओ से जूझना पड़ रहा है।
राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण पर लम्बे समय से लगी रोक का विरोध करते हुए सरकार से मांग करता है कि शिक्षकों का स्थानांतरण कर राहत प्रदान करे। ज्ञापन देने वालों में उपशाखा मंत्री चेतन प्रकाश व्यास, जिला मंत्री चेतन प्रकाश जिन्दागल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरदार चौधरी, जिला महिला मंत्री रेखा बघेल, जिला सचिव सतीश शर्मा, प्रदेश कार्यालय मंत्री रतन लाल माली, राजेश मालाकार, अरविंद पारीक, संजय धीया, सतीश चेतीवाल, सद्दाम हुसैन, इमरान खान, रामधन शर्मा, वीरेंद्र नागर, कैलाश चौधरी आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.