पीएम आवास योजना ने गरीब के सपनों को किया साकार- दीयाकुमारी

Spread the love

2.62 करोड़ से स्वीकृत सड़क का लोकार्पण

सामाजिक न्याय पखवाड़े के तहत श्रमिकों का किया सम्मान

राजसमन्द। नाथद्वारा विधानसभा के गुंजोल में गुंजोंल-बांसड़ा पीएमजीसीवाई सड़क लोकार्पण कार्यक्रम में बोलते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने विकास का मार्ग अपनाया है। पीएम योजनाओं ने गरीब के घर में राहत पहुंचाई है।

2.62 करोड़ से स्वीकृत सड़क का लोकार्पण एवं सामाजिक न्याय पखवाड़े के तहत पीएम आवास लाभार्थियों का सम्मान करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि पीएम आवास योजना ने लोगों के सपनो को साकार किया है। गरीब का घर का सपना अब सपना नहीं रहा, हकीकत बन गया है। सांसद ने समारोह के दौरान ही श्रमिकों का इकलाई ओढ़ाकर स्वागत भी किया।

हनुमान जयंती पर किये वज्रांग देव के दर्शन

कार्यक्रम के बाद हनुमान जयंती के अवसर पर श्रीचेतनदास आश्रम राजनगर और बालाजी धाम उमराया में वज्रांग देव के दर्शन पूजा अर्चना कर राष्ट्र और प्रदेश की खुशहाली हेतु प्रार्थना की।

नानी बाई का मायरा कथा का किया श्रवण-

सियाणा गौशाला में प्रारम्भ हुई नानी बाई का मायरा कथा का श्रवण करने के बाद गौसेवा का कार्य करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि गौ सेवा से बड़ा कोई पुण्य नहीं है। धर्म का आधार गौ सेवा है इसलिए प्रत्येक घर में गौ पालन हो।

भाजपा कार्यालय पर की आमजन व कार्यकर्ताओं से मुलाकात

सांसद दीयाकुमारी ने भाजपा जिला कार्यालय पर आमजन और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए अभाव अभियोग सुने व सम्बंधित विभाग और अधिकारियों से फोन पर वार्ता की। सहारा इंडिया से सम्बंधित पीडितीं को भी कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया।

इस अवसर पर कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र राठौड़ मानसिंह बारहठ जिलाध्यक्ष रतनी देवी जाट जिलाप्रमुख योगासन खेल संघ जिलाध्यक्ष कर्णवीर सिंह राठौड़ जिला उपाध्यक्ष गोपाल कृष्ण पालीवाल महेश प्रताप सिंह बंशीलाल खटीक पूर्व विधायक पूर्व चेयरमैन महेश पालीवाल अशोक रांका जिलामंत्री हरदयाल सिंह गणेश पालीवाल कैलाश चौधरी नेता प्रतिपक्ष नप हिम्मत कुमावत, नगर अध्यक्ष सुभाष पालीवाल, कुलदीप सिंह ताल, गणेश पालीवाल, भेरू कच्छारा, प्रदीप खत्री, भेरू नन्दवाना, अयन जोशी जिला महामंत्री हरिसिंह राव धीरज पुरोहित देवीलाल प्रजापत आदि कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *