Oppo जल्‍द ही बाजार में पेश करेगा Smartphone की नई सीरीज Reno 9

Spread the love

ओप्पो जल्द ही रेनो 9 सीरीज को बाजार में पेश करने की तैयारी कर रहा है। ये स्‍मार्टफोन इस महीने के अंत में या अगले महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च हो सकते हैं। नो 9 सीरीज़ में स्नैपड्रैगन 778G और मीडियाटेक डाइमेंशन 8000 SoCs हो सकते हैं। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के रिटेल पैकेज की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि‍ Oppo Reno 9 बिना चार्जर के आ सकता है। ऑनलाइन जारी की गई इमेजेज में इस फोन के बॉक्‍स में चार्जर नजर नहीं आ रहा है। ओप्पो रेनो 9 के बारे में मुख्य विवरण चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो (डिजिटल चैट स्टेशन ) के माध्यम से ऑनलाइन सामने आए हैं। इसके रिटेल पैकेज की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। हालाँकि जारी की गई इमेजेज से बहुत ज्‍यादा जानकारी सामने नहीं आई है। आइए एक नजर डालते हैं हम अपकमिंग रेनो स्मार्टफोन पर…

बि‍ना चार्जर के आ सकता है OPPO RENO 9

OPPO RENO 9 सीरीज बिना चार्जर के बॉक्स में शिप हो सकती है। डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा साझा की गई एक इमेज में देखा गया है कि‍ ओप्पो रेनो 9 एक आयताकार बॉक्स में आता है, जो सफेद रंग का है। बॉक्स पर नीचे दाएं कोने की ओर रेनो की ब्रांडिंग और मॉनीकर ‘9’ देख सकते हैं। हालाँकि इमेजेज से स्मार्टफोन के डिज़ाइन के बारे में कुछ नहीं पता चलता है। स्लिम बॉक्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्मार्टफोन बॉक्स में बिना चार्जर के आ सकता है।

यूनिवर्सल फास्ट चार्जिंग स्पेसिफिकेशंस वाला पहला स्मार्टफोन

ओप्पो रेनो 9 के लीक स्पेसिफिकेशन्स से अनुमान लगाया जा सकता है कि‍ इस 9सीरीज के तहत कई स्‍मार्टफोन पेश कि‍ए जा सकते हैं। उम्‍मीद है कि‍ इन स्‍मार्टफोन्‍स में मीडियाटेक डाइमेंशन 8000 या स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट की सुविधा मि‍ल सकती है। वेनिला रेनो 9 कम शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 778G पर चल सकता है और रेनो 9 प्रो डाइमेंशन 8000 चिपसेट पर रन कर सकता है। ओप्पो रेनो 9 सीरीज यूनिवर्सल फास्ट चार्जिंग स्पेसिफिकेशंस (यूएफएससी) वाला पहला स्मार्टफोन भी हो सकता है। रेनो 9 के 64MP प्राइमरी कैमरे के साथ आने की भी उम्मीद है, जबकि रेनो 9 प्रो 50MP Sony IMX766 सेंसर के साथ आ सकता है। इसके अतिरिक्त, ओप्पो दोनों स्मार्टफोन को AMOLED पैनल से लैस कर सकता है। संभवतः प्रो मॉडल पर हाई रि‍फ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इस सीरीज का स्मार्टफोन 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.