अवैध संबंधों के शक में युवक से मारपीट, सिर के बाल काटे

Spread the love

बाड़मेर, 8 जनवरी। राजस्थान के बाड़मेर जिले के भियाड़ गांव में अवैध संबंधों के शक में एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने व सिर के बाल काटने का मामला सामने आया है। वहीं पीडि़त युवक ने दो परिवार के आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। युवक को बंधक बनाने व बाल काटने का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस मारपीट के असल कारणों का पता लगा रही है।

बाड़मेर शहर बलदेव नगर निवासी गोपाराम पुत्र नारायण ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि वह बोलेरो पिकअप में रजाई-गद्दे व अन्य सामान बेचने का काम करता है। चार जनवरी को वह बिस्तर बेचते हुए भीयाड़ पहुंचा। वहां रुकने पर उसके समाज के ही मूलाराम पुत्र केवलाराम सहित 7-8 लोगों ने मारपीट कर उसे बंधक बना लिया। आरोपियों ने उसके सिर के बाल भी काट दिए। मारपीट व सिर के बाल काटने के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंचा।

मारपीट के आरोपी हैं रिश्तेदार

पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक अपने ससुराल गया था। इस दौरान किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई तो कुछ युवकों ने उससे मारपीट कर दी। मारपीट करने वाले उसके रिश्तेदार ही हैं। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर युवक को बंधक बनाकर मारपीट कर बाल काटने की वजह क्या थी।
एएसपी नरपत सिंह के मुताबिक युवक बिस्तर बेचने का काम करता है। वह बोलेरो से भियाड़ गांव में अपने ससुराल गया था। वहां रात को उसे अपने परिवार की एक महिला के साथ देख लिया, जिस पर युवकों ने उसकी बंधक बनाकर पिटाई कर दी और बाल काट दिए। हालांकि इस बारे में पुलिस अभी जांच कर रही है।

दो वीडियो आए सामने

युवक को बंधक बनाकर बाल काटने के दो वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो एक मिनट 12 सेकंड का है तो दूसरा 12 सेकंड का है। 12 सेकंड के वीडियो में युवक के हाथ-पैर बांधकर एक युवक उसके सिर के बाल काट रहा है। आस-पास महिला सहित कुछ लोगों की आवाज भी सुनाई दे रही है। दूसरे वीडियो में हाथ पैर बांध कर कुछ लोग उस युवक से बातचीत कर रहे हैं। युवक बोल रहा है कि तुम्हारे बेरा, खेत पर पैर भी नहीं दिया है।

About newsray24

Check Also

लायंस क्लब के शिविर में 280 रोगियों की नेत्र जांच

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.