डांगरवाडा में युवती की हत्या के आरोपी 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

Spread the love

जमवारामगढ़/विकास शर्मा। दौसा मनोहरपुर हाइवे पर डांगरवाडा गांव के पास खेत में युवती की हत्या कर शव पटकने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में इमाम हुसैन वल्द छुट्टन शाह (30) जाति फकीर मुसलमान निवासी मोहनपुरा थाना इंद्रगढ़ जिला बूंदी हाल निवासी माताजी का चबूतरा गणेशपुरा थाना लाखेरी जिला बूंदी व शहजाद खान वल्द छोटू खां जाति मुसलमान निवासी मोहनपुरा थाना इंद्रगढ़ जिला बूंदी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपियों को 4 दिन के रिमांड पर पुलिस हिरासत में भेज दिया।

यह था मामला

दिनांक 28.04.2022 गुरुवार प्रातः 08.15 पर सूचना मिली की दोसा मनोहरपुर हाइवे स्थित डांगरवाडा के पास खेत में एक महिला का शव पडा है। सूचना पर आंधी थाना प्रभारी रामकिशोर शर्मा मौके पर पहुँचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया, घटना स्थल एक महिला का शव पडा हुआ मिला जिसने हल्के गुलाबी रंग का सलवार सुट पहन रखा था, पांवों में पायजेब व काले रंग की जूतिया थी, तथा हाथों में चूड़ियां पहने हुये थी। महिला का पत्थर से सिर कुचला हुआ था। शव के पास में ही खून से सने पत्थर पड़े हुए थे। जिससे पृथम दृष्टया अज्ञात महिला की हत्या का प्रतीत होने पर थानाधिकारी थाना आँधी द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अभियोग संख्या 75/2022 धारा 302, 201 भादंसं में दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया और पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *