दो सडक हादसों में नौ लोगों की मौत

Spread the love

मृतकों में अधिकतर युवक


जयपुर.
राजस्थान में दो सडक़ हादसों में 9 लोगों की मौत हो गई। इन मृतकों में अधिकतर युवक शामिल है। राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ सदर थाना क्षेत्र में सालासर राजमार्ग पर रविवार सुबह किसी रासायनिक पदार्थ से भरे एक ट्रक और एक कार में टक्कर होने से कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। थानाधिकारी मनोज कुमार मूंड ने बताया कि सालासर राजमार्ग पर केमिकल से भरे ट्रक और कार में आमने.सामने की भिड़ंत में कार में सवार वासुदेव वैष्णव (23), अंकित कुमार प्रजापत (24) रविदास वैष्णव (30) और संजय (30) की मौत हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दूसरा हादसा झालावाड़ के अकोदिया गांव के पास हुआ। राष्ट्रीय राजमाग.र्52 पर एक कंटेनर ट्रक ने एक कार और मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गए। थाना प्रभारी हरवंत सिंह रंधावा ने बताया कि दुर्घटना शनिवार देर शाम असनावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई जब कंटेनर ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी और फिर करीब 50 मीटर आगे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। मध्य प्रदेश के रहने वाले चार कार सवार झालावाड़ के कामखेड़ा बालाजी मंदिर से लौट रहे थे जबकि मोटरसाइकिल सवार तीन कॉलेज छात्र एक परीक्षा केंद्र से अपने घर लौट रहे थे। पांच मृतकों में कार सवार दो लोग और कॉलेज के तीनों छात्र शामिल हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर पर दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान बलराम सेन (55) दुर्गा सिंह (45) के रूप में हुई है जो कि मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के गरोठ कस्बे के निवासी हैं जबकि नितेश पारेता (22), मनीष पारेता (20) और सोनू पारेता (22) झालावाड़ के जवार थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। दो घायलों की पहचान कमलेश मेघवाल (26) और कर्ण सिंह (62) के रूप में हुई है जो मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के निवासी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *