नाहर सिंह को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष, धाकड़ समाज की कार्यकारिणी का विस्तार

Spread the love

जयपुर, 2 जनवरी। श्री धाकड़ समाज समिति जयपुर की नई कार्यकारिणी का गठन रविवार को किया गया। कार्यकारिणी में पहली बार युवा चेहरों और महिलाओं को खासी तवज्जो दी गई है।
अध्यक्ष अधिवक्ता महेश धाकड़ ने बताया कि नए साल में नई ऊर्जा के साथ नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते लंबे समय से कार्यकारिणी का गठन नहीं हो सका था। धाकड़ ने बताया कि नई कार्यकारिणी के गठन से समाज के विकास कार्यों को आगे बढ़ाने, सामाजिक समरसता एवं संगठन को मजबूती प्रदान करने पर बल मिलेगा।
महामंत्री विजय सिंह धाकड़ ने बताया कि समाज की प्रगति के संबंध में प्राप्त प्रस्तावों पर विचार कर नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। कार्यकारिणी में नाहर सिंह धाकड़ को कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं, महिला संगठन संयोजक ममता नागर, महिला इकाई अध्यक्ष प्रतिभा धाकड़, वित्तीय सलाहकार महेंद्र धाकड़, प्रेस सचिव एवं मीडिया कॉर्डिनेटर विक्रम सिंह धाकड़ को बनाया गया है। कार्यकारिणी में 5 वरिष्ठ सदस्यों को उपाध्यक्ष और 15 सदस्यों को संगठन सचिव, प्रचार-प्रसार सचिव और सांस्कृतिक सचिव की जिम्मेदारी दी गई हैं। कार्यकारिणी सदस्य में 11 वरिष्ठ सदस्यों को शामिल किया गया हैं। छात्रावास निर्माण समिति में कुल 5 वरिष्ठ सदस्यों को जिम्मेदारी मिली है, जो कि भविष्य में छात्रावास निर्माण की गति बढ़ाने में कार्य करेंगे। इसके अलावा परापर्श मंडल, समन्वय समिति, मार्गदर्शन मंडल में कुल 30 सदस्यों को शामिल किया गया है। प्रत्येक मंडल में 10 सदस्यों को शामिल किया है। विशेष आमंत्रित में लोकसभा और विधानसभा का प्रतिनिधि कर रहे सांसद और विधायकों को जगह मिली है, जिनमें राजगढ़ सांसद रोड़मल नागर, विधायक नरेंद्र नागर, चित्तौडगढ़ जिला प्रमुख सुरेश धाकड़, पूर्व विधायक विवेक धाकड़ और हीरालाल नागर समेत कुल 28 सदस्यों को शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version